Move to Jagran APP

Iulia Vantur Movie: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतूर, ख़ुद किया खुलासा

अभिनेता सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी अब हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ की केवल एक हफ्ते की शूटिंग बची है। यूलिया ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान दी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 11:51 AM (IST)
Iulia Vantur Movie: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतूर, ख़ुद किया खुलासा
Photo Credit - Lulia Vantur Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी अब हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ की केवल एक हफ्ते की शूटिंग बची है। यूलिया ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान दी। उन्होंने बताया कि जब परिस्थिति थोड़ी ठीक होगी और समझ आएगा कि हम फिल्म कब रिलीज कर पाएंगे, तब यह दर्शकों के सामने आ जाएगी। फिलहाल इस फिल्म की एक हफ्ते की शूटिंग बाकी है, उसके बाद हम रिलीज के लिए तैयार होंगे।

loksabha election banner

कुछ वक्त पहले खबरें आईं थी कि यूलिया की यह फिल्म बंद हो गई है और सलमान उन्हें लॉन्च करने के लिए किसी और फिल्म की तलाश में हैं। अब यूलिया ने यह जानकारी देकर उन अफवाहों पर रोक लगा दी है। फिल्म का निर्देशन प्रेम सोनीर रहे हैं। इस फिल्म में वह कृष्ण भक्त के किरदार में नजर आएंगी। यूलिया ने लाइव के दौरान यह भी बताया कि वह रियलिटी शो बिग बॉस 14 देखती हैं, जो उन्हें मनोरंजक लगता है। रोमानियन अभिनेत्री और गायक यूलिया ने अपने नाम का मतलब बताते हुए कहा कि इसका मतलब ईश्वर का तोहफा होता है।

साल 2011 में यूलिया भारत आई थीं, तब से वह यहीं रहती हैं। यूलिया, सलमान की खास दोस्त हैं। वो अक्सर सलमान और उनके परिवार के साथ नज़र आती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी यूलिया सलमान के साथ उनके फार्महाउस पर थीं। इस दौरान उनकी कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। कुछ दिन पहले सलमान ख़ान की तारीफ करते हुए यूलिया ने कहा था, ‘वो बहुत अलग हैं, उनकी पर्सनेलिटी बहुत स्पेशल है। मैं उन जैसे इंसान से कभी नहीं मिली। वो बहुत सिंपल और डाउन टू अर्थ इंसान हैं। वो लोगों की परेशानी समझते हैं, उनकी मदद करते हैं वो भी निस्वार्थ। लोग इसलिए उनसे इतना प्यार करते हैं'।

 

View this post on Instagram

I love u too 😃❤️ U are beautiful and gentle. Thank u 🤗 #horseriding #horse #love #freedom #wild #iuliavantur #care #moment #today

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.