Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: सामने आई 'किसी का भाई किसी की जान' की टीजर रिलीज डेट, सलमान खान ने दी अपडेट

Salman Khan reveal Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Release Date किसी का भाई किसी की जान को लेकर हाल ही में खबरें सामने आई थी कि फिल्म का टीजर शाह रुख खान की फिल्म पठान के साथ जारी किया जाएगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 23 Jan 2023 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 01:49 PM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: सामने आई 'किसी का भाई किसी की जान' की टीजर रिलीज डेट, सलमान खान ने दी अपडेट
Salman Khan reveal Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Release Date, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan reveal Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Release Date: सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भाई जान के फैंस उनकी फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से एक्टर अपना फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर चुके हैं। अब किसी का भाई किसी की जान के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

loksabha election banner

इस दिन जारी होगा टीजर

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। एक्टर के दोनों ही लुक जारी किए जा चुके है, जिसे फैंस ने पसंद भी किया था। वहीं, अब फैंस के लंबे इंतजार के बीच फिल्म के टीजर रिलीज की जानकारी शेयर कर दी गई है। सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "25 जनवरी को किसी का भाई किसी की जान का टीजर अब देखों बड़े पर्दे पर..."

पठान के साथ रिलीज होगा टीजर ?

किसी का भाई किसी की जान को लेकर हाल ही में खबरें सामने आई थी कि फिल्म का टीजर शाह रुख खान की फिल्म पठान के साथ जारी किया जाएगा। अब सलमान खान ने भी अपने पोस्ट में टीजर को बिग स्क्रीन पर देखने की बात कही है। हालांकि, उन्होंने पठान का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके पोस्ट के बाद से अटकलें लगाई जा रही है कि किसी का भाई किसी की जान का टीजर पठान के साथ रिलीज किया जा सकता है। ये पहला मौका होगा जब लोगों को सलमान की किसी का भाई किसी की जान की पहली झलक देखने को मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान के अलावा सलमान खान के पास टाइगर 3 भी है। जो साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। इस बार फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ एजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं। वह चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.