नई दिल्ली, जेएनएन। कोराना वायरस महामारी की वजह से इस बार कई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट स्थगित हो गई हैं। थिएटर कब तक खुलेंगे, इसे लेकर अब भी संशय बना हुआ है। कुछ फ़िल्में जो इस साल आने वाली थीं, उनकी रिलीज़ अगले साल के लिए टाल दी गई है। कई फ़िल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

ख़बर है कि सलमान ख़ान की इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को अगले साल 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। फ़िल्म की कुछ दिनों की शूटिंग अभी बची है। एक गाना भी फिल्माया जाना बाकी है। लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग अटक गई थी। गणतंत्र दिवस पर इससे पहले सलमान की जय हो रिलीज़ हो चुकी है। 

सूत्रों की मानें तो इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाएगा। इसलिए मेकर्स भी किसी जल्दबाजी में नहीं हैं। अगर अगले साल 26 जनवरी तक भी माहौल सामान्य नहीं हुआ तो मेकर्स अगली ईद तक का इंतज़ार करने के लिए भी तैयार हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान बची हुई शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक कर सकते हैं। फिलहाल वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर हैं। 'राधे' फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'गन्स ऑफ नॉर्थ', 'एक था टाइगर' फिल्म की फ्रेंचाइजी और 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम शुरू करेंगे।

'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा सलमान ने इसी साल की थी। फिल्म 'गन्स ऑफ नॉर्थ' में आयुष गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि सलमान पुलिस अफसर के किरदार में होंगे। बताया जा रहा है कि पहले फ़िल्म में सलमान मेहमान भूमिका में थे, लेकिन अब उनके किरदार को बढ़ाकर बीस मिनट का कर दिया गया है। सलमान ख़ान आख़िरी बार दबंग 3 के साथ पर्दे पर आये थे, जो 2019 के दिसम्बर महीने में रिलीज़ हुई थी।

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस