Move to Jagran APP

Independence Day 2022: आईएनएस विशाखापट्टनम पहुंचे सलमान खान, आजादी का जश्न असम में मनाएंगे आमिर खान

Independence Day 2022 सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग के बीच से फुर्सत निकालकर आईएनएस विशाखापट्टनम पहुंचे थे। सलमान इस वक्त टाइगर 3 और भाईजान की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो चुकी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 12:52 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 01:01 PM (IST)
Salman Khan On INS Visakhapatnam Actor Spends Time With Indian Navy. Photo- Team Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। हर हिंदुस्तानी के लिए इस बार का 15 अगस्त बेहद खास है। ब्रिटिश हुकूमत से आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न जगह-जगह मनाया जा रहा है। बॉलीवुड से भी कुछ ऐसी तस्वीरें आने लगी हैं, जिनमें आजादी के अमृत महोत्सव की झलकियां देखने को मिल रही हैं। 

loksabha election banner

इसी क्रम में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बुधवार को युद्धपोत आईएनएस विशाखापट्टनम पर नौसेना के अधिकारियों और जवानों के साथ वक्त बिताया। इन तस्वीरों में सलमान जवानों के बीच विभिन्न गतिविधियां करते नजर आ रहे हैं। कहीं उनके साथ पुश अप्स लगा रहे हैं तो कहीं तिरंगा फहराते दिख रहे हैं। सलमान को अपने बीच पाकर जवान भी काफी खुश और जोश में नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस दौरान जवानों को ऑटोग्राफ भी दिये। आईएनएस विशाखापट्टनम के बारे में बताया जाता है कि यह युद्धपोत 312 लोगों के क्रू को ले जा सकता है और 4000 नौटिकल माइल्स की गति पकड़ सकता है। एक बार में 42 दिन के मिशन को पूरा कर सकता है। 

फिल्मों की बात करें तो सलमान फिलहाल टाइगर 3 और भाईजान की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर 3 में कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में हैं, वहीं इमरान हाशमी  इनके अलावा शाह रुख खान की पठान में भी सलमान के कैमियो की खबरें आ रही हैं।

(Photo Credit: सभी तस्वीरें सलमान खान टीम)

आजादी का जश्न मनाने असम जाएंगे आमिर खान

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा ने आजादी के 75 साल पूरे होने के जश्न में शामिल होने के लिए आमिर खान को आमंत्रित किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर अपनी लाल सिंह चड्ढा टीम के साथ ध्वजारोहण समारोह में शामिल होंगे। असम के मुख्यमंत्री अगले दिन 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म भी देखेंगे। फिल्म आज 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अद्वैत चंदन निर्देशित लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है और फिल्म में करीना कपूर खान फीमेल लीड रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.