Move to Jagran APP

कास्टिंग काउच को लेकर सलमान खान ने रखी अपनी राय

सलमान ने बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद की बहस पर कहा कि उनकी कोशिश होती है कि वह हमेशा नए लोगों के साथ काम करें और उन्होंने हमेशा टैलेंट को देखते हुए नए लोगों को मौके दिए हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2017 04:02 PM (IST)
कास्टिंग काउच को लेकर सलमान खान ने रखी अपनी राय
कास्टिंग काउच को लेकर सलमान खान ने रखी अपनी राय

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में एक बार फिर से कास्टिंग काउच को लेकर सवाल उठे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सुलंगना चटर्जी ने एक बार फिर से इस मुद्दे को उछाला है। ऐसे में सलमान खान से जब एक कार्यक्रम के दौरान सवाल पूछे गए तो सलमान ने कहा कि आज तक किसी ने इस बात को कभी कंफर्म नहीं किया है।

loksabha election banner

सलमान खान ने एक कार्यक्रम में कहा “मैं लंबे समय से हूं और मेरे पिता तो लंबे समय इस इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं। आज तक मैंने किसी कोई इस पर खुल कर बात करते या मेरे पास आकर ऐसी बातें करते नहीं देखा है। कास्टिंग काउच एक अलग तरह का हैरासमेंट है।“ हालांकि सलमान ने आगे कहा कि अगर कोई भी यह कहता है कि आपको साथ में हमबिस्तर होने के बाद काम दिया जायेगा तो इससे बुरी बात और कुछ नहीं हो सकती है। अगर कोई भी इस बारे में आकर उनसे बात करता है तो वो भी बात करना चाहेंगे। बता दें कि सलमान ने इसी कार्यक्रम में कास्टिंग काउच के अलावा बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद की बहस पर कहा कि उनकी कोशिश होती है कि वह हमेशा नए लोगों के साथ काम करें और उन्होंने हमेशा टैलेंट को देखते हुए नए लोगों को मौके दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान की जिंदगी का एक ही मकसद था, जानेंगे तो हैरान रह जायेंगे आप

सलमान ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि जब भी वह अपनी कामयाबी से थोड़े उड़ने लगते हैं तो ऊपरवाला कुछ न कुछ ऐसा करता है, जो उन्हें जमीन से जोड़े रखता है। सलमान कहते हैं कि वो इस बात से हमेशा वाकिफ हैं कि कभी कुछ स्थिर नहीं रहता। इसलिए स्टारडम को दिमाग पर लेकर नहीं चलता। इसी कार्यक्रम में उन्होंने यह भी स्वीकारा कि उनका सपना जीवन में केवल 10 लाख कमाना था। चूंकि उन्हें किसी ने बचपन में कहा था कि अगर तुमने जिंदगी में 10 लाख कमा लिये तो तुम कामयाब हो गये। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.