मुंबई। सलमान ख़ान Salman Khan और कटरीना कैफ़ Katrina Kaif इन दिनों अपनी फ़िल्म Bharat भारत और के लिए चर्चा में हैं। सलमान पिछले दो दिनों में भारत के दो पोस्टर जारी कर चुके हैं और अबसे कुछ देर पहले कटरीना ने भी सोशल मीडिया पर भारत का एक नया पोस्टर जारी किया है! 

इस पोस्टर में सलमान और कटरीना साथ-साथ नज़र आ रहे हैं! पोस्टर पर 1970 लिखा हुआ है तो समझा जा सकता है कि फ़िल्म में सलमान के कई पड़ाव की कहानी दिखाई जायेगी। पोस्टर के कैप्शन में आप पढ़ सकते हैं- 'और फिर हमारी ज़िंदगी में आई मैडम सर' ..लिखा हुआ है! ज़ाहिर है लिखे का इशारा कटरीना की तरफ ही है! 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aur phir humare zindagi mein aayi 'Madam Sir'😉 #BharatKaJunoon @bharat_thefilm @BeingSalmanKhan @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

सोमवार को भी सलमान ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका बुढ़ापा नज़र आ रहा था! मंगलवार को सलमान ने यह एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जवानी हमारी जानेमन थी! इस लुक में वो काफी डैशिंग लग रहे हैं!

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 ऐसे स्टार्स जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि 3-4 शादियां तक की

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jawaani humari Jaaneman thi! 😍🎪 #BharatKiJawaani @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जबकि सोमवार की इस तस्वीर के साथ सलमान ख़ान लिखते हैं- 'जितने सफ़ेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज़िंदगी रही है!' ज़ाहिर है सलमान का यह लुक उनकी आने वाली फ़िल्म भारत के लिए है। सलमान का ऐसा अंदाज़ आपने इससे पहले शायद ही कभी देखा होगा। डैशिंग और हैंडसम सलमान को बूढ़ा देखकर आप हैरान हो सकते हैं। तस्वीर के साथ सलमान ने फ़िल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर समेत फ़िल्म की अभिनेत्री कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर आदि को भी टैग किया है! यह फ़िल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है। उससे पहले 24 अप्रैल को इस फ़िल्म का ट्रेलर भी जनता के सामने आ जाएगा। तस्वीर में सलमान का अंदाज़ देखकर यह समझा जा सकता है कि यह फ़िल्म काफी दिलचस्प होगी।

यह भी पढ़ें: कलंक स्क्रीनिंग में वरुण-आलिया, माधुरी, श्वेता बच्चन समेत पहुंचे ये सेलेब्स, देखें तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jitne safed baal mere sar aur dhaadi mein hain, usse kahin zyada rangeen meri zindagi rahi hain! #Bharat @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

भारत के इस पोस्टर पर अगर आप देखें तो एक स्लोगन भी लिखा है, जिसका हिंदी अनुवाद है- 'एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की सहयात्रा!' बता दें कि भारत के अलावा सलमान अपनी फ़िल्म दबंग 3 के लिए भी चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी!

Posted By: Hirendra J