Move to Jagran APP

किक 2 आ रही है, मगर सलमान फिल्म में डबल रोल में नहीं होंगे

अभी कुछ दिन पहले साजिद ने इस खबर को अफवाह बताया था उनकी फिल्म में जैकलीन नहीं हैं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 24 Mar 2018 03:07 PM (IST)Updated: Sat, 24 Mar 2018 03:07 PM (IST)
किक 2 आ रही है, मगर सलमान फिल्म में डबल रोल में नहीं होंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले लंबे समय से ये खबरें आ रही थीं कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित फिल्म किक 2 में सलमान खान की डबल भूमिका होगी लेकिन साजिद ने इस खबर पर विराम लगा दिया है।

loksabha election banner

जी हां, साजिद ने एक बातचीत के दौरान कंफर्म कर दिया है कि इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है। सलमान, किक 2 में डबल रोल में नजर नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस बारे में और अधिक डिटेल्स नहीं दे पायेंगे और न ही वह अभी कुछ भी राज खोलना चाहते हैं लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि दर्शकों को फिल्म में इस बार कुछ अलग और बड़ा देखने को मिलेगा। साजिद का कहना है कि वह इस बात से वाकिफ हैं कि अगर वह सलमान को लेकर फिल्म बना रहे हैं तो सब कुछ ऐसा हो जो कि उनके फैन्स की पसंद के हिसाब से हो। सो, वह इस तरह से ही स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि सलमान को जब फिल्म के सीक्वल की जानकारी मिली थी तो उन्होंने इस बारे में तुरंत हां कर दिया क्योंकि सलमान के साथ साजिद का अच्छा इक्वेशन है। मगर स्क्रिप्ट उन्होंने दो महीने बाद सुनी थी। बता दें कि सलमान की किक 2 अगले साल यानि 2019 में क्रिसमस के मौके पर आयेगी।

अभी कुछ दिन पहले साजिद ने इस खबर को अफवाह बताया था उनकी फिल्म में जैकलीन नहीं हैं । उनका कहना था कि पता नहीं कैसे इस खबर को तूल दिया जा रहा है जबकि हकीकत यही है कि फिलहाल मैं इसकी स्टोरी लिख रहा हूं और ऐसे में कैसे यह खबर आ गयी कि जैकलीन होंगी कि नहीं, जबकि मैंने अब तक जितनी भी स्टोरी का हिस्सा लिखा है, जैकलीन इसमें हैं। साजिद ने यह भी बताया है कि हाल ही में एक अवार्ड शो में सलमान ने मस्ती में साजिद को किक 2 के लिए अवार्ड दे दिया था और मजाक में ही उन्होंने जैकलीन को भी कह दिया था कि तुम इसमें नहीं हो। बस तब से सलमान के इस मजाक को लोगों ने काफी सीरियस ले लिया है जबकि हमने अपनी तरफ से इसे लेकर कोई भी बात नहीं रखी है। साजिद ने कहा है कि उनकी जिम्मेदारी बढ़ गयी है। चूंकि एक तो यह फिल्म सलमान खान की है और किक कामयाब रही थी तो दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर के 'सोनम दी वेडिंग' , जिनेवा में शादी की ख़बर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.