नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान स्टार फिल्म दबंग-3 की पहला गाना नैना लड़े रिलीज हो चुका है। इस गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज किया गया है। फिर भी थोड़ी ही देर में 2 लाख लोग इस गाने को सुन चुके हैं। नैना लड़े गाने को सिंगर जावेद अली ने गाया है। म्यूजिक साजिद-वाजिद और लिरिक्स दानिश साबरी के हैं। यह गाना सुनने में बेहद खूबसूरत लग रहा है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस गाने को पहले पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान गाने वाले थे। सलमान खान ने तो उन्हें साइन भी कर दिया था। 

दबंग 3 को लेकर विवाद नहीं चाहते थे सलमान खान

दबंग और दबंग 2 में ने राहत फतेह अली खान ने ही टाइटल ट्रैक को गाया था। पर अब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ चुका है। इसलिए किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए सलमान खान ने राहत को रिप्लेस करने का फैसला लिया। इसलिए अब यह गाना जावेद अली ने गाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yeh hai hamara romantic andaaz... suniye aur maze lijiye with ‘Naina Lade’... #NainaLadeDabangg3 (Link in bio) @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @thesajidwajid @javedali4u @skfilmsofficial @saffron_bm @tseries.official

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

दबंग के ये हिट गाने गाए थे राहत ने

राहत फतेह अली खान ने 'दबंग' (2010) में 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' को आवाज दी थी। 'दबंग 2' (2012) में 'तेरे नैना बड़े दगाबाज रे' को आवाज दी थी। दोनों ही गाने जहिट साबित हुए थे। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, सई मांजरेकर और प्रमोद खन्ना भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस