मुंबई। हाल ही में एक ख़बर आई थी कि सलमान खान यशराज की फिल्म धूम के चौथे भाग में काम कर सकते हैं। इस ख़बर के बाद सलमान खान के फैंस काफी खुश थे लेकिन उनको मायूस होना पड़ सकता है।

ख़बर है कि सलमान खान फिलहाल यशराज के साथ धूम 4 में काम करने के मूड में नहीं हैं लेकिन वो यशराज के साथ अपना कनेक्शन जारी रखेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान को यशराज ने अपनी सुपरहिट सीरीज़ एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की अगली फिल्म ऑफ़र की है। इस फिल्म का नाम टाइगर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर बातचीत अभी शुरूआती दौर में हैं और सलमान ने इसके लिए कोई डेट नहीं दी है। नई फिल्म टाइगर भी उसी तरह की एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जो अब तक की दो फिल्मों में दिखा है। एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था और टाइगर ज़िंदा है को अली अब्बास ज़फ़र ने। फिल्म टाइगर को कौन डायरेक्ट करेगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। वैसे आपको बता दें कि यशराज फिल्मस अपनी धूम सीरीज़ को पांच भागों में बनाना चाहता है।

जॉन अब्राहम , रितिक रोशन और आमिर खान को लेकर धूम तीन बार बन चुकी है। कहा जा रहा है कि अब सलमान और शाहरुख़ खान का नंबर है लेकिन वो कब होगा, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। वैसे सलमान खान की डेट अभी 2019 तक फुल है। इस ईद पर रेस 3 रिलीज़ हुई है। अगले साल वो अली अब्बास ज़फ़र की भारत और प्रभुदेवा की दबंग 3 रिलीज़ करेंगे। भारत में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी हैं तो दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा। सलमान खान उसके बाद किक 2 में भी काम करेंगे, जो अगले साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है।

हाल ही में मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ ने , जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं, आरोप लगाया था कि वो पनवेल में बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त सलीम ख़ान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी .

यह भी पढ़ें:इस शनिवार Box Office पर संजू का गदर, आज पूरी कमाई जानिये

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस