Move to Jagran APP

उफ्फ, हर दर्द को सहते हुए लगातार काम पर लगे हैं सलमान ख़ान!

सोमवार को 'ट्यूबलाइट' के सेट पर शाह रुख़ ख़ान भी मौजूद थे और उन्होंने फ़िल्म में अपने केमियो के लिए शूटिंग पूरी की।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 12:57 PM (IST)
उफ्फ, हर दर्द को सहते हुए लगातार काम पर लगे हैं सलमान ख़ान!

मुंबई। हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण' के सेट पर अरबाज़ ख़ान ने बताया था कि सलमान ख़ान कभी छुट्टी नहीं लेते। वो हमेशा काम और सिर्फ काम में लगे रहते हैं। इनदिनों सलमान ख़ान अपनी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं। पर, क्या आप जानते हैं कि उनके घुटने का लिगामेंट फट गया है और वे इनदिनों काफी दर्द में हैं। उनके पैर में इतना दर्द है कि वे लंगड़ा कर चल पा रहे हैं।

loksabha election banner

वो इनदिनों शूटिंग के दौरान लगातार पेनकिलर्स ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड में भी परफॉर्म किया। तब, उनकी एनर्जी देखने लायक थी। ख़बर है कि सलमान ने इस इंजरी के बाद भी फिल्मफेयर में परफॉर्म किया। अरबाज़ ख़ान और सोहेल ख़ान दोनों भाइयों ने सलमान ख़ान से कहा भी है कि वो अपना ध्यान रखें और तसल्ली से जितना हो सके उतना ही काम करें! लेकिन, सलमान लगे हुए हैं। बहरहाल, बता दें कि सोमवार को 'ट्यूबलाइट' के सेट पर शाह रुख़ ख़ान भी मौजूद थे और उन्होंने फ़िल्म में अपने केमियो के लिए शूटिंग पूरी की।

इसे भी पढ़ें: SRK-सलमान की इस वायरल तस्वीर के पीछे का राज़ आपकी भी 'ट्यूबलाइट' जला देगी!

इन सबके बीच, सलमान ख़ान के फैंस तो यही चाहेंगे कि सलमान जल्दी से जल्दी फिट हो जाएं और यूं ही हंसते-हंसाते हम सबको इंटरटेन करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.