Move to Jagran APP

सलमान खान ने नए सॉन्ग 'Dance With Me' का टीजर किया लॉन्च, फैंस को दिया यूं सरप्राइज

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके अपकमिंग सॉन्ग ‘डांस विद मी’ का टीजर है। टीजर में उन्हें डांस मूव्स करते हुए दिखाया गया है। खास बात है कि सलमान ने इस म्यूजिक वीडियो को खुद अपनी आवाज दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:16 AM (IST)
सलमान खान ने नए सॉन्ग 'Dance With Me' का टीजर किया लॉन्च, फैंस को दिया यूं सरप्राइज
Actor Salman Khan Social Media, Instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ऐसे एक्टर है जो अपनी फिल्म के गाने, डायलॉग और किरदार से फैंस का दिल जीत लेते हैं। एक्सपेरिमेंट में माहिर सलमान खान अब फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने न्यू सॉन्ग का टीजर रिलीज किया है। जिसका नाम 'डांस विद मी' है। टीजर में सलमान खान अपने स्टाइलिश अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर गाने के टीजर को शेयर किया। खास बात यह है कि सलमान ने इस म्यूजिक वीडियो को खुद अपनी आवाज दी है, जिसे मशहूर संगीतकार साजिद खान ने कंपोज किया है। इसमें वह काफी कूल और यंग दिख रहे हैं। साथ ही सलमान वांटेड स्टाइल में हाथ में ब्रेसलेट और रुमाल लपेटते हुए भी नजर आ रहे हैं।

टीजर में सलमान खान डांस मूव्स करते हुए दर्शकों से संग डांस करने के लिए पूछ रहे हैं। भाईजान के सॉन्ग का टीजर आते ही इंटरनेट पर छा गया है। उनके फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अब फैंस पूरे गाने के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर के अंत में बताया गया है कि पूरा सॉन्ग कल यानी 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान ने ‘डांस विद मी’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा,”डांस विद मी.. हम संग नचले… हैशटैग डांस विद मी टीजर।”

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान इससे पहले भी कई गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं जो चार्टबस्टर रहे हैं। अभी तक सलमान ने 'मैं हूं हीरो तेरा', 'जुम्मे की रात', 'बेबी को बेस पसंद है' और 'हैंग ओवर' समेत कई गानें गा चुके हैं।

बता दें में हाल ही में सलमान खान का सॉन्ग 'मैं चला' रिलीज हुआ है। इस गाने में वह साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल के साथ रोमांस करते नजर आए। गाने को यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है। जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

वक्र फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2′ और पूजा हेगड़े के साथा 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्में अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.