नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। रविवार को उन्होंने जयपुर स्थित एक राजनेता के बेटे की शादी में हिस्सा लिया। यहां पहुंचकर सलमान खान ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल रविवार को राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी जयपुर के रामबाग होटल में हुई। इस शादी का कार्यक्रम दो दिन शनिवार और रविवार को हुआ था। शादी में शामिल होने के लिए राजनीतिक, व्यापारिक, फिल्मी और सामाजिक हस्तियां जयपुर पहुंचीं। प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी सहित कई सितारों ने भी हिस्सा लिया।

शादी में सलमान खान ने इन सभी सितारों के साथ जमकर डांस किया। अभिनेता के डांस वीडियो को सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान खान, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने फिल्म किक के गाने 'जुम्मे की रात' पर स्टेज पर जमकर डांस किया। स्टेज पर सलमान खान के डांस का अंदाज फैंस को काफी पसंद कर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इन कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी की तो, शनिवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुला,मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ,पूर्व केंद्रीय मंत्र आनन्द शर्मा,शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत, सपा सांसद जया बच्चन,महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे,फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर,ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा,वेदांता समूह के अनिल अग्रवाल,हिंदुजा समूह के प्रमुख अशोक लेलैंड,जिन्दल समूह के सज्जन जिंदल, नवीन जिंदल,क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी,बेटी जीवा,पूर्व कोच रवि शास्त्री सहित कई लोग जयपुर पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पंवार,केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी,ज्योतिरादित्य सिंधिया, अनुराग ठाकुर,कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद,महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पंवार,उद्योगपति अनिल अम्बानी,टीना अम्बानी,बॉलीवुड कलाकार अभिषेक चौधरी और एकनाथ शिंदे सहित कई हस्तियां रविवार को जयपुर पहुंचेगी । जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 42 चार्टर विमान पहुंचेंगे । इनमें से 28 चार्टर विमान शनिवार को यहां पहुंचे । मेहमानों के लिए राजविलास,ललित,रामबाग पैलेस होटल बुक किया गया था। 

Edited By: Anand Kashyap