नई दिल्ली, जेएनएन। तेजी से वायरल हो रहे Bottle Cap Challenge को कई बॉलीवुड हस्तियों ने आज़माया है। इस दौड़ मे शामिल होते हुए हाल ही में सलमान खान ने भी इस चैलेंज को अपने अलग अंदाज़ मे किया, लेकिन सलमान का ये अंदाज़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आया और कुछ यूज़र्स ने सलमान का मज़ाक उड़ाया। हालांकि कुछ ने सलमान के मैसेज को सपोर्ट भी किया है।

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बोतल कैप चैलेंज वाला वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ एक संदेश भी दिया था। चैलेंज के मुताबिक़, बोतल की कैप को किक से खोलना था, मगर सलमान ने इसे किक से ना खोलते हुए उसे फूंक मार कर खोला और सारा पानी पीते हुए कहा ‘डोंट थकाओ, पानी बचाओ। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया और सलाह आनी शुरू हो गई।सलमान ने मैसेज तो दे दिया लेकिन उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा कि लोग इस वीडियो को इतनी संजीदगी से ले लेंगे।

एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि आपको प्लास्टिक की बोतल से पानी न पीने की कोशिश करना चाहिए, तभी आप जल संसाधन को बचा पाएंगे।

जहां कुछ लोग सलमान को सलाह देते और मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने सलमान की खूब तारीफ की है। एक यूज़र ने तो सलमान ख़ान के प्रेयर करने के अंदाज़ को भी बारीक़ी से नोट किया और लिखा कि न हिन्दू बनेगा,न मुसलमान बनेगा, तू इंसान की औलाद है, इंसान बनेगा ’।

एक अन्य यूज़र ने लिखा कि सलमान खास वजह से बॉलीवुड के सबसे सेक्यूलर एक्टर माने जाते हैं। 

कुछ लोगों ने सलमान को पानी बैठ कर पीने की सलाह भी दी,तो कुछ ने सीधे हाथ का इस्तेमाल न करने पर सलमान को टोक दिया।

यहां भी पढ़ें-  Katrina Kaif समेत कितना बदल चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेज़, यक़ीन नहीं कर पाएंगे!

सलमान खान इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग मे व्यस्त चल रहे हैं।‘दबंग 3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल मे नज़र आएंगी। ये फिल्म 20 दिसम्बर 2019 को रिलीज़ होगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस