नई दिल्ली, जेएनएन। IIFA Awards 2019 : अभिनेता सलमान खान ने फिल्म इंशाल्लाह के कई राज खोल दिए हैं। आईफा में सलमान ने साफ कर दिया है कि वह अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगे। इंशाल्लाह के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, फिलहाल इंशाल्लाह नहीं बन रही हैं। इंशाल्लाह बनेगी लेकिन यह फिल्म कम से कम मेरे साथ नहीं बनेगी। 

सलमान ने मजाक में कह दी हर बात

आईफा में सलमान खान महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ पहुंचे थे। सई सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आएंगीl सलमान ने सई को आईफा के गाला इवेंट में इंट्रोड्यूस करते हुए कहा कि काफी समय पहले उन्होंने यूं ही आईफा में सोनाक्षी सिन्हा को इंट्रोड्यूस किया था। अब सई की बारी है। तभी एक रिपोर्टर ने सलमान ने पूछा कि क्या सई मांजरेकर भी सोनाक्षी की तरह सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने में कामयाब होंगी। तो सलमान ने मजाक करते हुए कहा, इंशाल्लाह। मैं फिल्म की बात नहीं कर रहा हूं। इस मजाकिया जवाब के बाद एक रिपोर्टर ने सलमान से पूछा कि इंशाल्लाह के साथ क्या गड़बड़ हो गई। जबकि वह अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक भंसाली के साथ 19 साल बाद काम करने वाले थे। इस सवाल के जवाब में सलमान ने बस इतना कहा कि फिलहाल इंशाल्लाह नहीं बन रही हैं। इंशाल्लाह बनेगी लेकिन यह फिल्म कम से कम मेरे साथ नहीं बनेगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@beingsalmankhan & @saieemmanjrekar #iifa Interview 😍😃😇 Follow➡@manish_salmanholics for more Videos 🤗 ▪ ▪ ▪ ▪ #SalmanKhan #BeingSalmanKhan #Salman#BeingHuman #Bollywood #Bharat #tigerzindahai#race3 #duskadum3 #duskadum #salmankhanfans#salmankhanturkey #salmankhanteamturkey#sultan #kick2 #dabangg3 #biggboss #biggboss12 #iifa #iifaawards #iifahomecoming #iifarocks #sallufanmanish #Dabangg3 #saieemanjrekar

A post shared by 🆂🅰🅻🅼🅰🅽🅸🅲_🅼🅰🅽🅸🆂🅷👈"🇮🇳" (@manish_salmanholics) on

ट्वीट कर दी इंशाल्लाह रुकने की खबर

कुछ समय पहले सलमान खान ने ट्वीट किया था कि संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म रुक गई है। पर मैं फिर भी ईद, 2020 पर आपके सामने आऊंगा। इंशाल्लाह। साल 1996 में सलमान खान के संजय लीला भंसाली की डेब्यू फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में काम किया था। इसके बाद दोनों ने 1999 में हम दिल दे चुके सनम में काम किया। यह फिल्म सुपर हिट हुई। सलमान ने रणबीर कपूर स्टारर सावंरिया में भी एक ब्रीफ कैमियो किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

♥ Fvrt's ♥ @aliaabhatt @beingsalmankhan Follow me : @_aliabhatt15 Use. #aliabhatt15 • • #aliabhatt15#alia#alia_bhatt_cutepie#aliabhatt#aliabhattfans#aliabhattbollywoodqueen

A post shared by 🌼 A L I A B H A T T 🌼 (@_aliabhatt15) on

दबंग 3 की शूटिंग के बाद शुरू होने वाली थी फिल्म

इंशाल्लाह की शूटिंग दबंग 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद सितंबर में शुरू होने वाली थी। फिल्म में आलिया भट्ट लीड हिरोइन थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#aliabhatt 🔥🔥🔥🔥 #bollyqueen #bollywoodfestive #deepikapadukone #dishapatani #malaikaarorakhan #sunnyleone #aliabhatt #anushkasharma #nehamalik #katrinakaif #kareenakapoor #parineetichopra #pryankachopra #sushmitasen #shrddhakapoor #jacqulinefernandez #urvashirautela #evelynsharma #rheachakraborty #yamigautam #tanishamukherjee #kajalagarwal #lakmefashionweek #amyradastur #sonamkapoor #sonakshisinha

A post shared by BOLLYWOOD FESTIVE (@bollywoodfestive) on

इंशाल्लाह पर आलिया भी बोलीं 

आलिया ने कहा, मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने‌ को लेकर बेहद उत्साहित थी। सलमान खान के साथ भी काम करने को लेकर काफी उत्साहित थी. मेरा मानना है कि कभी-कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं, जो आपके कंट्रोल में नहीं होती हैं। लेकिन मैं आपको लिखकर देती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ बहुत जल्द काम करुंगी। आलिया को आईफा में राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy IIFA to me 😬

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप