मुंबई। सलमान ख़ान शनिवार को कटरीना कैफ के साथ उदयपुर पहुंचे। रविवार को सलमान की मॉम सलमा ख़ान का बर्थडे थाा तो उदयपुर जाने से एक दिन पहले ही शुक्रवार रात सलमान ख़ान ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सलमान की बहन अर्पिता के घर पे एक ज़बरदस्त पार्टी हुई। पार्टी के दौरान की जो तस्वीरें आयी हैं, उनमें सलमान, अरबाज़ और सोहैल ख़ान इन तीनों भाइयों के अलावा सलीम ख़ान, हेलन और मलाइका अरोड़ा सब मौजूद नज़र आ रहे हैं।

सलमान ख़ान अपनी मॉम से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में वो 'भारत' की शूटिंग के दौरान अपनी मॉम संग माल्टा में कुछ वक़्त गुज़ारने पहुंचे थे। बहरहाल, आप जानते ही हैं कि सलमान के पिता सलीम ख़ान ने दो शादियां की हैं। उनकी दोनों पत्नियां हैं सलमा ख़ान और वेटरन डांसर और अभिनेत्री हेलन। हाल ही में हेलन का भी जन्मदिन बीता है और अब सलमा अपने परिवार संग इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं। सलमा इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। 

यह भी पढ़ें: बेटे तैमूर को लेकर स्कूल पहुंची करीना कपूर, स्कूल बैग देख आप भी कह उठेंगे- Amazing

अपने शो 'दस का दम' पर भी सलमान ने कई मौकों पर मां को याद किया है और उनसे जुड़ी बातें बताई हैं। सलमान ने इसी शो पर बताया था कि क़रीब 17 साल की उम्र तक वो अपनी मॉम की गोदी में सोते थे। सलमान अपनी मॉम के बर्थडे पर बेहद खुश नज़र आये।

सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में शामिल हैं और इंडस्ट्री में ना जाने कितने लोग उनकी तरफ़ देखते हैं, मगर सलमान अभी भी अपनी मॉम की तरफ़ देखते हैं। दस का दम में ही सलमान ने बताया था कि अभी भी जब घर के आस-पास पुलिस की गाड़ी का हॉर्न बजता है तो मां उनकी तरफ़ देखने लगती हैं। बहरहाल, इस पार्टी में सलमान के पिता भी सभी सदस्यों संग इस अंदाज़ में नज़र आये।

हेलन भी इस पार्टी में मौजूद दिखीं। हेलन और सलमा का रिश्ता बेहद ख़ास है। हेलन के अलावा परिवार से सीमा ख़ान आदि भी इस पार्टी में शामिल रहीं।

यह पार्टी अर्पिता के घर पर ही हुई और इस मौके पर अर्पिता भाई सोहैल के साथ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

अरबाज़ ख़ान इन दिनों हर जगह अपनी नयी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नज़र आते हैं। मॉम के बर्थडे पार्टी में भी वो जॉर्जिया के साथ ही नज़र आये।

इस दौरान सबसे ज़्यादा ध्यान मलाइका अरोड़ा ख़ान ने खींचा। अरबाज़ ख़ान से डिवोर्स लेने के बाद वो इस परिवार संग कम ही मौकों पर दिखी हैं। मलाइका-अरबाज़ के बेटे के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा और मलाइका के पिता भी इस पार्टी में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: इस उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं शाह रुख़ ख़ान की ये 23 साल पुरानी को-स्टार, जल्द ही बाहुबली संग दिखेंगी

सलमा ख़ान के बाद अब उनके बेटों अरबाज ख़ान और सलमान ख़ान का भी बर्थडे आ रहा है। अरबाज का 20 को और सलमान का 27 दिसंबर को बर्थडे है। मतलब अभी सलमान के परिवार में जश्न का दौर यूं ही जारी रहने वाला है।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस