Move to Jagran APP

इस उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं शाह रुख़ ख़ान की ये 23 साल पुरानी को-स्टार, जल्द ही बाहुबली संग दिखेंगी

फ़िल्मों की बात करें तो मंदिरा बेदी ‘साहो’ में भी दिखाई देंगी। ‘साहो’ में बाहुबली फेम प्रभास और..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 12:44 PM (IST)Updated: Sat, 08 Dec 2018 06:29 AM (IST)
इस उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं शाह रुख़ ख़ान की ये 23 साल पुरानी को-स्टार, जल्द ही बाहुबली संग दिखेंगी
इस उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं शाह रुख़ ख़ान की ये 23 साल पुरानी को-स्टार, जल्द ही बाहुबली संग दिखेंगी

मुंबई। मंदिरा बेदी कमाल हैं। आम तौर पर मीडिया और ख़बरों से वो दूर रहती हैं। लेकिन, गुरुवार को जब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं तो इन तस्वीरों में अपने लुक और स्टाइल से मंदिरा बेदी ने दिल जीत लिया। मंदिरा की इन तस्वीरों को देखकर आप बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि वो अब 45 साल की हो गयी हैं।

loksabha election banner

टीवी सीरियल ‘शांति’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी एक बच्चे की मां भी हैं और इस उम्र में भी वो बेहद फिट और एक्टिव हैं। आप देख सकते हैं मंदिरा बेदी गुरुवार देर शाम मुंबई के जुहू इलाके में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। उनकी मुस्कान, उनका आत्मविश्वास देखते ही बनता है! 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और उनके दूल्हे की ये 7 तस्वीरें देखकर आप भी कह उठेंगे- ‘वाह क्या जोड़ी है’

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। मंदिरा अक्सर वहां अपनी फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों के जरिये समझा जा सकता है कि वो अपने फिटनेस को लेकर कितनी सचेत हैं।

मंदिरा बेदी इस साल अपनी फ़िल्म ‘वोडका डायरीज़’ के लिए चर्चा में थीं। जैसा कि आप जानते हैं अभिनय के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। मॉडर्न हो या ट्रेडिशनल वो हर लुक में दिल जीत लेती हैं। 

क्या आप जानते हैं अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान मंदिरा का 22 किलो वेट बढ़ गया था। मां बनने के बाद उन्होंने न केवल अपना वजन कम किया बल्कि वापस उसी शेप में आ गईं जैसी वो थीं।

आज भी ज़्यादातर लोग उन्हें शाह रुख़ ख़ान और काजोल संग ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ में किये गए उनके एक छोटे से रोल के लिए याद करते हैं। यह भी दिलचस्प है कि वो क्रिकेट कमेंटरी में जाने वाली पहली इंडियन वूमेन भी हैं।

यह भी पढ़ें: 2.0 के इस स्टार ने खोले कई राज़, जानिए सुपरस्टार रजनीकांत को क्यों कहा भगवान

 

View this post on Instagram

Onwards, upwards and beyond.. . . . @rafique_sayed @shivani_cherian @im__sal @reebokclassicindia #nofilter

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

उम्र बीतने के साथ मंदिरा बेदी ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दिया है। फ़िल्मों की बात करें तो मंदिरा बेदी ‘साहो’ में भी दिखाई देंगी। ‘साहो’ में बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.