Move to Jagran APP

सड़क पर महिला का हुआ भयानक एक्सीडेंट, भीड़ को चीरकर सलमान खान के भाई सोहेल खान ने की ऐसे मदद, VIDEO VIRAL

सोहेल खान की बात करें तो वो फिलहाल वो पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। सोहेल को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म ट्यूबलाइट में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने भाई एक्टर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 21 Jan 2023 10:52 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 10:52 AM (IST)
Photo Credit : Salman Khan Sohail Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्सर सोशल मीडिया पर स्टार्स के ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें वो फैंस के साथ मिस बिहेव करते दिखते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं, लेकिन अब वो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। सलमान खान के भाई सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। सोहेल एक महिला की मदद करने की वजह से सुर्खियों में आए हैं।  

loksabha election banner

सड़क पर गिरी महिला की मदद करते दिखे सोहेल

सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि सोहेल जमीन पर गिरी हुई महिला को देखकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। वो उस महिला को उठाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सोहेल कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

महिला ने कहा - कैसे उठाओगे ? मेरे पैर तो..

सोहेल खान और बाकी के लोग जब जमीन पर गिरी हुई महिला को उठाने की कोशिश करते हैं इस पर वो महिला कहती है, 'कैसे उठाओगे ? मेरे पैर तो...'। इस दौरान सोहेल के साथ कई और लोग भी उस महिला की मदद करते और उन्हें उठाते और कार में बैठते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस सोहेल की तारीफ करते दिख रहे हैं।

कमेंट कर यूजर्स कर रहे हैं सोहेल की तारीफ

सोहेल खान के इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजरने लिखा, 'गोल्डन हार्ट वाले सोहले खान।' दूसरे ने लिखा, 'वह बहुत ही नेक दिल इंसान हैं।' एक ने उन्हें जेंटलमैन लिखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.