Move to Jagran APP

सलमान ख़ान की राह पर चल पड़े हैं उनके बहनोई आयुष शर्मा, बना ली है ज़बरदस्त बॉडी, देखें तस्वीरें

आयुष शर्मा की पहली फ़िल्म ‘लवरात्रि’ इस साल पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 01:37 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 12:14 PM (IST)
सलमान ख़ान की राह पर चल पड़े हैं उनके बहनोई आयुष शर्मा, बना ली है ज़बरदस्त बॉडी, देखें तस्वीरें
सलमान ख़ान की राह पर चल पड़े हैं उनके बहनोई आयुष शर्मा, बना ली है ज़बरदस्त बॉडी, देखें तस्वीरें

मुंबई। सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘लवरात्रि’ से जल्द ही अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू करने वाले हैं। इस बीच आयुष अपने डांस से लेकर अपनी फिटनेस तक पर लगातार काम कर रहे हैं। फिटनेस की बात करें तो आयुष के समर्पण को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आयुष फिटनेस को लेकर सलमान की राह पर ही चल पड़े हैं।

loksabha election banner

जिम से आयुष की कुछ ताज़ा तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनका एक अलग अंदाज़ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में आप आयुश शर्मा के बॉडी और बायसेप्स देखकर आप उनके फिटनेस के मुरीद हो सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड सितारों के लिए सबसे अहम चीज उनकी फिटनेस ही होती है और लगता है आयुष को यह बात समझ में आ गयी है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल, कहा- ‘लव यू भैया, तुम मेरी ताकत’, देखें तस्वीरें

आयुष शर्मा की फिटनेस की वजह से आप उनके चहरे पर एक चमक और ख़ुशी भी महसूस कर सकते हैं। आत्मविश्वास से दमदमाता उनका यह लुक बताता है कि अब वह अपना सफ़र शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि अपनी फिटनेस को लेकर आयुष कड़ी मेहनत करते हैं और वो संडे हो या फिर कोई छुट्टी का दिन ही क्यों न हो, जिम से ब्रेक नहीं लेते। जी हां, आयुष मुंबई में रहे या देश से बाहर किसी यात्रा पर वो जिम और वर्कआउट करना नहीं भूलते।

ऐसा माना जाता है कि फिटनेस के प्रति उनकी यह दीवानगी कहीं न कहीं सलमान ख़ान की देन है। आज 50 की उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के दबंग और सुल्तान बने हुए हैं तो इसकी एक बड़ी वजह उनकी फिटनेस भी है। एक कलाकार की लाइफ में फिटनेस का क्या महत्व है, आज की तारीख में यह बात किसी से नहीं छुपी है। आज हीरो बनने का सपना लिए जितने भी युवा मुंबई आते हैं, यहां आकर उन सबका पहला काम जिम ज्वाइन करना ही होता है!

Nothing like a great workout to end your week with

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

बहरहाल, आयुष शर्मा के इन्स्टाग्राम पेज को अगर आप देखें तो आप पायेंगे कि फिटनेस के प्रति उनका जूनून किस हद तक है। वो लगातार जिम और वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘रेस 3’ के लिए सलमान ख़ान हुए इमोशनल, फैंस को कहा- ‘शुक्रिया और सुखी रहो’!

💪💪💪.. @prashantsixpack @rohanbodysculptor

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

बताते चले कि ‘लवरात्रि’ जिस फ़िल्म से आयुष शर्मा डेब्यू कर रहे हैं इस फ़िल्म में उनके साथ हैं अभिनेत्री वरीना हुसैन। वरीना की भी यह पहली फ़िल्म है। गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस प्रेम कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी भी पहली फ़िल्म है, जिसे गुजरात में ही शूट किया जा रहा है। ये फ़िल्म इस साल पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.