मुंबई। रविवार को बिग बॉस सीजन-7 के एपिसोड में सलमान खान के साथ करीना कपूर खान और इमरान खान ने जमकर धमाल मचाया। दरअसल इमरान और करीना अपनी फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पहले तो बिग बॉस के प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती की और फिर सलमान के साथ जा पहुंचे। इस दौरान करीना ने सलमान खान से बातों-बातों में चुटकी ली। करीना कहा कि आप शादी क्यूं नहीं कर लेते । सलमान ने हंसते हुए जवाब दिया यार गर्लफ्रेंड तो संभाली नहीं जाती तो फिर शादी क्या करूंगा।

बिग बॉस में फिर कभी नहीं आएंगी करीना कपूर

यह सुनकर इमरान और करीना दोनों हंस पड़े। इस दौरान सलमान भी कई बार करीना की खिंचाई करते रहे। गौर हो कि करण जौहर निर्मित और पुनीत मल्होत्रा निर्देशित 'गोरी तेरे प्यार में' में इमरान खान, करीना कपूर, श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में ईशा गुप्ता एक आइटम नंबर कर रही हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

सलमान लेंगे शाहरुख की जगह, करण ने दिया किंग खान को धोखा

निर्माता करन जौहर ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि गोरी तेरे प्यार में फिल्म निर्माता पुनीत मल्होत्रा के जीवन के वास्तविक अनुभवों पर आधारित है। अभिनेता इमरान खान और करीना कपूर अभिनीत यह फिल्म एक शहरी शख्स के अपने प्यार को जीतने के लिए शहर से गांव तक की यात्रा करने की कहानी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर