मुंबई। सलमान ख़ान और 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट ज़ुबैर ख़ान के बीच तनाव और विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे। ज़ुबैर ने हाल ही सलमान के ख़िलाफ़ उन्हें नेशनल टेलिविज़न पर बेइज़्ज़त करने और अपशब्द कहने के लिए कम्प्लेंट दर्ज करवाई थी। जब ज़ुबैर सलमान के ख़िलाफ़ कम्प्लेंट दर्ज करवा रहे थे उस समय एक सोशल ऐक्टिविस्ट भी उनका साथ दे रही थीं।

आपको बता दें कि अब इस महिला का कहना है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें फ़ोन पर धमकी दी है और ज़ुबैर के केस को बंद करवाने के लिए कहा है। महिला का कहना है कि शुक्रवार को उनके पास एक नम्बर से फ़ोन आया जो अपने आपको सलमान का बॉडीगार्ड शेरा बता रहा था। महिला ने कहा, “उसने मुझसे कहा कि तुम भाई को क्युं परेशान कर रही हो? ज़ुबैर का मैटर पुलिस के पास ना ले जाकर यहीं ख़त्म करो। जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझसे कहा कि वो 10 आदमियों को मेरे साथ गैंग रेप करने के लिए भेजेगा। मैंने पुलिस को कॉल की सारी डिटेल्स दे दी है मगर, इसपर कोई ऐक्शन नहीं लिया जा रहा।” मामला यही ख़त्म नहीं होता...आपको बता दें कि अब शेरा ने ख़ुद इस बारे में बात की है और कहा है कि वो इस महिला को नहीं जानते और वो नहीं जानते कि यह सब क्यूं हो रहा है। "न तो वो मेरा नंबर है और न वो मेरी आवाज़ है। वौइस् भी रिकॉर्ड होकर दर्ज कर दी गई है। मैं न ही इस महिला को जानता हूं और ना मैंने कभी इनसे बात की है। यह बेबुनियाद आरोप है," शेरा ने कहा। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल सेलेब्रिटीज़, कहीं मिल जाएं तो पास ना जाना

आपको बता दें कि मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत अनजाने शख़्स के ख़िलाफ़ महिला की कम्प्लेंट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि वो कॉल करने वाले का पता कर रहे हैं। वैसे, सलमान की तरफ से इस बारे में अभी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। सलमान फ़िलहाल कटरीना कैफ़ के साथ अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' की तैयारियां कर रहे हैं जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने हाल ही में रिलीज़ किया है।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस