मुंबई। सलमान ख़ान इनदिनों जम कर अपनी आने वाली फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच मंगलवार देर शाम सलमान का एक नया अवतार देखने को मिला। सलमान अपनी महंगी एसयूवी कारों का मोह छोड़ कर मुंबई की फेवरेट ऑटोरिक्शा की सवारी करते नज़र आये।

मंगलवार को सलमान एक इवेंट के सिलसिले में बांद्रा के महबूब स्टूडियो में थे। सलमान जब वहां से निकले तो उन्होंने कार के बजाय ऑटो से घर जाने का मन बनाया। उनके साथ फ़िल्ममेकर रमेश तौरानी भी थे। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सलमान ऑटो में बैठे कितने कूल नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कितनी क्यूट हैं अजय देवगन की स्टार डॉटर न्यासा, एक और स्टार पुत्री भी आईं नज़र

पहले भी कई बार सलमान ऑटो का सफ़र करते देखे गए हैं। ऑटो ही नहीं सलमान बाइक और साइकिल पर भी सफ़र करते हुए स्पॉट हुए हैं।

सलमान ख़ान अपने बदलते मूड के लिए भी जाने जाते हैं। जब जो मूड हो जाए वही करते हैं। इस बार ऑटो की सवारी ही सही! ब्लैक टी शर्ट में सलमान काफी डैशिंग लग रहे हैं।

सलमान को बच्चों से खासा लगाव है। उनकी यह महिला फैंस भी यह बात बखूबी जानती हैं। जब एक फैंस ने सलमान को अपने इतने पास देखा तो वो उनसे बात करने से खुद को नहीं रोक पायी। सलमान भी उनसे बेहद प्यार से मिलें!

यह भी पढ़ें: जानिये सलमान ख़ान की ऐसी 10 फ़िल्में जो कभी रिलीज़ ही नहीं हो पायीं

बहरहाल,सलमान के फैंस को उनकी ऑटोराइड की ये तस्वीरें कई दिनों तक याद रहेगी। कबीर ख़ान निर्देशित उनकी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' इसी महीने की 23 तारीख़ को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस