Move to Jagran APP

‘दबंग टूर’ पर जमकर मस्ती कर रहे हैं सलमान ख़ान, कनाडा जाकर दी कनाडा डे की बधाई, देखें तस्वीरें

इस टूर पर सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ़ और डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियां हैं। सब मिलकर इस टूर को बेहद इंजॉय कर रहे हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:16 AM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 06:17 AM (IST)
‘दबंग टूर’ पर जमकर मस्ती कर रहे हैं सलमान ख़ान, कनाडा जाकर दी कनाडा डे की बधाई, देखें तस्वीरें

मुंबई। सलमान ख़ान इन दिनों ‘दबंग टूर’ पर हैं। जिसके लिए वो अमेरिका और कनाडा में घूम-घूम कर शो कर रहे हैं और धूम मचाये हुए हैं। पिछले 24 घंटे में सलमान ने सोशल मीडिया पर ‘दबंग टूर’ से जुड़ी एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर की हैं, जिनमें उनका टशन और ख़ुशी आप साफ़ देख सकते हैं।

loksabha election banner

इस टूर पर सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ़ आदि तमाम अन्य स्टार्स भी हैं। l फैंस में सलमान को लेकर एक ज़बरदस्त क्रेज़ भी दिख रहा है। सलमान भी लगातार अपने फैंस से संवाद करने की कोशिश में हैं। सलमान फिलहाल कनाडा पहुंचे हैं और इस लेटेस्ट वीडियो में आप सुन सकते हैं सलमान ने ‘कनाडा डे’ के अवसर पर सभी को कनाडा दिवस की बधाई और शुभकामनाएं भी दी हैं।

यह भी पढ़ें: ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी, पार्टी में दिखी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें 

‪Wishing everyone a very happy #CanadaDay . God bless ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि सलमान ख़ान इससे पहले ‘दबंग टूर’ के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न जैसे देशों में भी भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके है। शो के दौरान स्टेज पर जमकर डांस और गानों से सलमान और उनकी टीम लोगों का लगातार दिल जीतती रही है। शो के दौरान फैंस में भी सलमान को लेकर एक अलग ही दीवानगी दिखती है। जोश, जूनून और उमंग से भरी ‘दबंग टूर’ की ये तस्वीरें भी तो यही बता रही हैं। 

Sam Jose... #DabanggReloaded @DabanggReloaded2018 @zeeamericas @sahilpromotions @beingbhav @thejaevents @SohailKhanofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में ईद के मौके पर सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई थी। हालांकि, जैसी उम्मीद थी उस हिसाब से फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी। लेकिन, सलमान के चाहने वालों ने फ़िल्म को पिटने से बचा लिया। सलमान को भी इस बात का अहसास है तभी तो वो बाद में अपने फैंस को थैंक्यू कहते भी नज़र आये। बहरहाल, ‘दबंग टूर’ की बात करें तो इसके जरिये सलमान पूरे उत्साह और उर्जा से अपने फैंस का मनोरंजन करते दिखे।

इन तस्वीरों में देखें तो सलमान का हर मूड और अंदाज़ काफी अलग दिख रहा है। लंबे समय से आपने सलमान की ऐसी मस्ती भरी तस्वीरें नहीं देखी होंगी! यह सभी तस्वीरें उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

More moments #DabanggReloaded @DabanggReloaded2018 @zeeamericas @sahilpromotions @beingbhav @thejaevents @SohailKhanofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस टूर पर सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ़ और डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियां हैं तो साथ ही मनीष पॉल जैसे भी कुछ सितारे मौजूद हैं। इस बीच जैकलिन और सोनाक्षी ही नहीं कटरीना भी लगातार सोशल मीडिया पर इस टूर की तस्वीरें शेयर कर रही हैं! सब मिलकर इस टूर को बेहद इंजॉय कर रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: हूबहू पापा शाह रूख़ ख़ान की तरह दिखने लगे हैं आर्यन, अंबानी की पार्टी से आई ये तस्वीरें हैं सबूत

What a wonderful experience with the amazing jam packed San Jose audience. #DabanggExclusive #DabanggTour #DabanggReloaded @DabanggReloaded2018 @zeeamericas @sahilpromotions @beingbhav @thejaevents @SohailKhanofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इन सबके बीच सलमान की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो ‘भारत’ का नाम सबसे ऊपर है, इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी होंगी। इस फ़िल्म से प्रियंका लगभग दो साल के बाद बॉलीवुड फ़िल्म में वापसी कर रही हैं। ‘भारत’ के अलावा सलमान छोटे पर्दे पर गेम शो ‘दस का दम’ के होस्ट के रूप में भी नज़र आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.