अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आप अगर शीर्षक पढ़ कर अपनी दिमाग की टयूबलाइट जला रहे हैं कि सलमान-शाहरुख एक बार फिर से लड़ाई के मैदान में पहुंच चुके हैं तो आप बहुत ही गलत सोच रहे हैं. ईद का मौका है, ऐसे में दोनों दोस्त क्यों फिर से लड़ाई करेंगे. दोनों बिल्कुल किसी लड़ाई के मूड में नहीं हैं, बल्कि दोनों बॉक्सिंग रिंग में अलग कारणों से दिखने वाले हैं.

जागरण डॉट कॉम ने कुछ दिनों पहले आपको बताया था कि शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो का स्पेशल फुटेज रेस 3 के साथ जारी किया जाने वाला है. अब नयी खबर है कि शाहरुख की इस फिल्म के फुटेज में सलमान खान और शाहरुख़ खान एक बॉक्सिंग रिंग में लड़ते नजर आने वाले हैं. खबर है कि यह छोटा सा फुटेज 1 मिनट 15 सेकेंड का है और इसे ईद के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा. खबर है कि इस टीजर में सलमान और शाहरुख़ दोनों रिंग के अंदर डांस करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में मुंबई में कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स ने इस वीडियो को देखा है और उन्हें यह आइडिया काफी दिलचस्प लगा है. बता दें कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में सलमान खान एक खास गाने में नजर आने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. सलमान शाहरुख की इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हैं और गाने में वह गमछा ओढ़े डांस करते हुए नजर आने वाले हैं. दोनों दोस्तों की इस गाने में खूब अच्छी बांडिंग हुई है और सूत्रों का कहना है कि ये गाना कई सालों तक याद रखा जायेगा. चूंकि लंबे समय के बाद सलमान और शाहरुख किसी ऐसे गाने का हिस्सा बन रहे हैं, जिसे देख कर दर्शक चौंकने वाले हैं.

शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो में एक बौने का रोल कर रहे हैं और अपने पहले प्रोमो में ही उन्होंने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म का नाम इसलिए ज़ीरो है क्योंकि जब ज़ीरो किसी के पीछे लग जाता है तो वो उसकी ज़िंदगी बदल देता है. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा हैं जो एक असफल वैज्ञानिक का रोल कर रही हैं जबकि कटरीना कैफ, शराब पीने वाली हीरोइन का. इस फिल्म में सितारों की फ़ौज नज़र आने वाली है। फिल्म में काजोल, रानी मुखर्जी , करिश्मा कपूर , दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट कुछ देर के लिए होंगी

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान इस ईद पर फैंस को देंगे ‘डबल सलमान’ वाला तोहफ़ा

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस