Move to Jagran APP

Ek Tha Tiger 10 Years: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म देखने के लिए खचाखच भर गये थे थिएटर, छप्पर फाड़ हुई थी कमाई

Ek Tha Tiger 10 Years सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म एक था टाइगर ने आज 10 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म साल 2012 में स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म के 10 साल पूरे होने पर सलमान खान ने एक पोस्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 02:55 PM (IST)
Ek Tha Tiger 10 Years: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म देखने के लिए खचाखच भर गये थे थिएटर, छप्पर फाड़ हुई थी कमाई
salman khan and katrina kaif starrer film ek tha tiger completed 10 years. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर तिरंगा फहराते हुए अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इतना ही नहीं सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर ये भी बताया कि उनकी फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में 15 अगस्त के खास मौके पर ही थिएटर्स में रिलीज हुई थी। आज के समय में जहां बॉलीवुड की फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक औंधे मुंह गिर रही हैं। रणबीर से लेकर आमिर और अक्षय कुमार तक का जादू जहां ऑडियंस पर नहीं चल पा रहा है तो वहीं 10 साल पहले दबंग सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' को देखने के लिए थिएटर्स खचाखच भर गए थे।

loksabha election banner

10 साल पहले 'एक था टाइगर' को देखने के लिए हाउसफुल थे थिएटर

सलमान खान हर साल अपने फैंस को फिल्मों के साथ ईदी देते हैं, वह अपने अपार्टमेंट में आकर फैंस को वेव तो करते ही हैं, लेकिन थिएटर में भी अपनी फिल्मों से ईद के खास मौके पर फैंस का मनोरंजन करते हैं। 2012 में जहां फिल्में अगर 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाए तो बड़ी बात मानी जाती थी, तो वहीं यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'एक था टाइगर' जब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई तो भाईजान के फैंस ने इस फिल्म को देखने का मौका नहीं छोड़ा। सिंगल स्क्रीन से लेकर मल्टी स्क्रीन्स तक दर्शकों से खचाखच भर गए थे।

'एक था टाइगर' ने की थी छप्पर फाड़ कमाई

आज के समय में जहां फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं, तो वही सलमान खान की फिल्म ने साल 2012 में छप्पर फाड़ कमाई की थी। लाल सिंह चड्ढा हो या शमशेरा या फिर रक्षाबंधन सभी फिल्में आज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट रही हैं, लेकिन साल 2012 में जब 'एक था टाइगर रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 334.39 करोड़ का टोटल बिजनेस किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने यूं मनाया 10 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन

सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर फिल्म से पुरानी यादों को ताजा किया और फैंस को बताया कि उनकी फिल्म एक था टाइगर को 10 साल पूरे हो चुके हैं। सलमान खान ने 2012 से लेकर टाइगर जिन्दा है तक एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में 'टाइगर जिन्दा है और एक था टाइगर की छोटे छोटे सीन्स हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक था टाइगर को 10 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन ये सफर जारी है'।

सोशल मीडिया पर चल रहा है बॉयकॉट ट्रेंड

आज के समय में जो भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज हो रही है, उससे पहले सोशल मीडिया पर उसे यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का ट्रेंड चला, जिसका सीधा तौर पर असर उनके बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर देखने को मिला। आमिर खान के बाद शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। हालांकि सलमान खान की फिल्म तो अभी रिलीज के काफी दूर है, लेकिन ये समय आने पर पता चलेगा कि उनकी फिल्म 'टाइगर 3' को ऑडियंस को प्यार मिलेगा या नहीं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'टाइगर 3'

सलमान खान ने 10 साल के बारे में बताने के साथ ही ये बताया कि उनकी फिल्म अगले साल यानी कि 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनकी और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.