अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान इन दिनों रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का मुंबई शेडयूल रैप अप हो गया है और अब ख़बर है कि जैकलीन और सलमान जल्द ही बैंकॉक की तरफ रवाना होने वाले हैं।

खास बात यह है कि बैंकॉक के बीच पर फिल्म का अहम हिस्सा शूट होने वाला है, जिसमें जैकलीन और सलमान के बीच रोमांटिक सीन्स के साथ-साथ रोमांटिक गाने की भी शूटिंग होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म का पॉपुलर नंबर होगा। इस वजह से पूरी तैयारी की जा रही है। रेस 3 के लिए बैंकॉक का शेड्यूल 20 दिनों का होने वाला है। इस सांग नंबर के लिए कोरियोग्राफी भी रेमो डिसूजा ही करने वाले हैं, जो कि फिल्म के निर्देशक भी हैं।बैंकॉक में न सिर्फ रोमांटिक नंबर, बल्कि कई एक्शन दृश्य भी फिल्माये जाने हैं और यही वजह है कि सलमान ने अपनी डायट और वर्कआउट को पूरी तरह से फिल्म के अनुसार ढाला है। बता दें कि ख़बर थी कि सलमान और जैकलीन एक साथ किक 2 का भी हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब यह लगभग तय है कि जैकलीन नहीं कोई और लीडिंग लेडी सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।

रेस 3 की शूटिंग के लिए डेजी शाह भी सलमान और जैकलीन को बैंकॉक के शेडयूल में ज्वाइन करने वाली हैं। इसके बावजूद कि हाल ही में फिल्म का एक सीन शूट करने के दौरान उनके पैरों में चोट आ गयी थी। बताते चलें कि, रेस 3 को मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस