Move to Jagran APP

Salman Khan Films: लंबे समय तक पंजाब-हरियाणा में रहेंगे सलमान खान, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

Salman Khan In Punjab For Film सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा करीब 50 दिन के शेड्यूल के लिए पंजाब और हरियाणा में रहने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 04:04 PM (IST)
Salman Khan Films: लंबे समय तक पंजाब-हरियाणा में रहेंगे सलमान खान, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम
Salman Khan Films: लंबे समय तक पंजाब-हरियाणा में रहेंगे सलमान खान, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मी स्टार घरों में पैक रहे और अब धीरे-धीरे फिल्म जगत का काम शुरू हो रहा है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी लंबे वक्त से अपने फार्म हाउस पर हैं और यहां से ही उन्होंने दो गाने भी रिलीज कर दिए हैं। शूटिंग की शुरुआत होने के साथ ही सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म का काम खत्म होने के साथ ही सलमान खान लंबे प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि अब सलमान खान लंबे वक्त तक नॉर्थ इंडिया में टाइम बिताने वाले हैं। डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा करीब 50 दिन के शेड्यूल के लिए पंजाब और हरियाणा में रहने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों गैंगस्टर ड्रामा गन्स ऑफ नॉर्थ के लिए यहां आएंगे, जिसका निर्देशक अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह फिल्म मराठी सुपरहिट मुल्शी पैटर्न की ऑफिशियल रीमेक है, जो महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाके की सच्ची घटनाओं पर आधारित थी। अब इस फिल्म को नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि के साथ हिंदी में रिलीज किया जाना है। फिल्म में सलमान खान की भूमिका को लेकर विस्तृत जानकारी आना अभी बाकी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'फिल्म का पहले नाम धाक था, लेकिन नाम बदल दिया गया है। एक्श फिल्म और एक सॉलिड नाम की आवश्यकता को लेकर नाम में बदलाव किया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Subah ki coffee aur sooraj!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

उन्होंने यह भी कहा, 'इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि नॉर्थ में देहाती लुक दिखाने और कहानी को अच्छे रुप से दिखाने में विशेष रूप से पंजाब और हरियाणा में खेतों आदि की मदद ली जाएगी। अगर आप प्रवीण तर्डे द्वारा निर्देशित मराठी फिल्म देखते हैं, जो एक रियल फील है और अब यह हिंदी वर्जन में भी दिखाया जाएगा।' हालांकि, सलमान खान यहां आने से पहले राधे का काम पूरा करेंगे और उसके बाद इस फिल्म के लिए यहां आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.