अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली 20 साल के बाद एक बार फिर से साथ आ रहे हैं। सलमान के ही होम प्रोडक्शन के बैनर में ही इस फिल्म का निर्माण होगा। बता दें कि इस फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' रखा गया है। फिल्म में आलिया सलमान के साथ दिखाई देंगी। जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई हैं, इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिरकार फिल्म कब रिलीज़ होगी।

हालांकि, अबतक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार खबर है कि सलमान की यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ होगी, वह भी ईद के मौके पर। यह बात तो जगजाहिर है ही कि सलमान की फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज होती हैं। ऐसे में संजय के साथ वह लंबे समय के बाद आ रहे हैं तो जाहिर है कि यह उनके लिए एक बड़ी रिलीज होगी। इसलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज के लिए ईद का ही मौका चुना है।

यह भी पढ़ें: 76 साल की आशा पारेख और 81 की उम्र में वहीदा रहमान अब ऐसी दिखती हैं, तस्वीरें

खबर है कि सलमान और आलिया इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। लेकिन उससे पहले वह 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी करेंगे। एक दिलचस्प बात यह भी है कि यह लंबे समय के बाद होगा, जब ईद के मौके पर सलमान के साथ एक और सुपरस्टार की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर होगी। और यह पहली बार होगा कि ईद के मौके पर सलमान और अक्षय एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। वजह यह है कि सलमान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के साथ उनकी रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होगी। रोहित ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी अक्षय कुमार वाली 'दिल' अगले साल ईद पर आएगी।

यह भी पढ़ें: 64th Filmfare Awards 2019 में श्रीदेवी को भी मिला अवार्ड, जाह्नवी, ख़ुशी ने किया रिसीव

देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सुपरस्टार में से बॉक्स ऑफिस पर कौन बाज़ी मारता है। आलिया की अगली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के साथ फ़िल्म 'कलंक' और रणवीर सिंह और विक्की कौशल के साथ फ़िल्म 'तख़्त' में नज़र आएंगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस