Move to Jagran APP

सोशल मीडिया में एक-दूसरे को चैलेंज करने वालों पर सलमान ख़ान ने मारा ताना, बताया क्या है असली चैलेंज

Salman Khans Advice For Charity मार्च में सेल्फ़ आइसोलेशन की अपील के बाद से ही सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में हैं और वहीं से सभी गतिविधियां संचालित कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 07:40 AM (IST)
सोशल मीडिया में एक-दूसरे को चैलेंज करने वालों पर सलमान ख़ान ने मारा ताना, बताया क्या है असली चैलेंज

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड वायरस लॉकडाउन के दौरान ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए तमाम सेलेब्रिटीज़ आगे आ रहे हैं। मुंबई में कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीक़ ने सवा लाख परिवारों को राशन बांटकर मदद भेजी है, जिसका सलमान ख़ान ने स्वागत करते हुए अन्नदान को ऐसा चैलेंज बताया है, जिसे सब लोगों को अपनाना चाहिए।

loksabha election banner

सलमान ने बाबा सिद्दीक़ और उनके बेटे ज़ीशान की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों राशन के सामान के बीच खड़े दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने लिखा- बाबा और बाबा के बाबा ज़ीशान ने आन बान और शान से एक लाख 25 हज़ार परिवारों को राशन बांटा है। इस चैलेंज का हिस्सा भी को बनना चाहिए- चैलेंज अन्न दान। करो तो ख़ुद या किसी भरोसेमंद के ज़रिए।

बता दें कि सलमान ख़ान ने ख़ुद इंडस्ट्री के 25 हज़ार डेली वेज वर्कर्स के खातों में रुपये भेजे हैं। हालांकि सलमान ने इसका ज़िक्र सोशल मीडिया में कहीं नहीं किया। जिन फ़िल्मी संस्थाओं के ज़रिए सलमान ने चैरिटी की, उनके पदाधिकारियों की तरफ़ से इसका खुलासा किया गया था। 

मार्च में सेल्फ़ आइसोलेशन की अपील के बाद से ही सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में हैं और वहीं से सभी गतिविधियां संचालित कर रहे हैं। सलमान ने आर्थिक मदद करने के साथ वीडियोज़ के ज़रिए लोगों को लॉकडाउन के लिए जागरूक करने का काम भी किया है। फार्म हाउस पर रहकर सलमान आस-पास मौजूद गांव वालों की मदद भी कर रहे हैं।

सलमान ख़ान ने हाल ही में अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू किया है, जिस पर उन्होंने प्यार करोना गाना रिलीज़ किया था। इस गाने को सलमान ख़ान ने ही आवाज़ दी थी और सह लेखन भी किया। इसका संगीत साजिद वाजिद ने दिया था। सलमान के करियर की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म दबंग 3 पिछले साल दिसम्बर में रिलीज़ हुई थी। मई में ईद पर उनकी फ़िल्म राधे रिलीज़ होने वाली है, हालांकि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए अब इसकी सम्भावना कम ही दिख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.