Move to Jagran APP

स्ट्रेच मार्क्स पर ट्रोल हुईं Zareen Khan तो सपोर्ट में उतर आईं Anushka Sharma, ट्रोलर्स को दिया ये मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटोज वो इंस्टाग्राम पर आए दिन शेयर करती रहती हैं। (Photo- Zareen)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 07:43 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 07:55 AM (IST)
स्ट्रेच मार्क्स पर ट्रोल हुईं Zareen Khan तो सपोर्ट में उतर आईं Anushka Sharma, ट्रोलर्स को दिया ये मुंहतोड़ जवाब
स्ट्रेच मार्क्स पर ट्रोल हुईं Zareen Khan तो सपोर्ट में उतर आईं Anushka Sharma, ट्रोलर्स को दिया ये मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटोज वो इंस्टाग्राम पर आए दिन शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले जरीन ने उदयपुर से अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था और ब्लैक कलर की जींस पहनी थी। हमेशा की तरह जरीन इन फोटोज में भी काफी खूबसूत लग रही थीं, लेकिन फिर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

दरअसल, जरीन ने जो क्रॉप टॉप पहना था उसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स साफ नजर आ रहे थे। जिसकी वजह से यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी यूजर ने लिखा आपके पेट पर फैट दिख रहा है। तो किसी ने  स्ट्रेच मार्क्स को लेकर ट्रोल किया। हालांकि कुछ यूजर ऐसे भी थे जिन्होंने जरीन के सराहा और उनकी खूबसूरती की तरीफ की। लेकिन यूजर्स ने जिस तरीके से एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ाया वो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को बिल्कुल पसंद नहीं आया। और वो जरीन के सपोर्ट में उतर आईं।

 

View this post on Instagram

City Of Lakes ! #LakePichola #Udaipur #Rajasthan #IncredibleIndia #JeepBollywoodTrails #TravelWithZareen #WanderLust #HappyHippie #ZareenKhan @jeepindia @dbhatnagar @urvashikhanna

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, जरीन तुम खूबसूरत और साहसी हो और जैसी हो बिल्कुल परफेक्ट हो। हैशटैग एप्रीसिएशन पोस्ट हैशटैग लुक बीयोन्ड द बॉडी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अनुष्का को इस प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

जरीन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, जरीन ने लिखा, जो लोग ये जानना चाहते हैं कि मेरे पेट को क्या हुआ? मैं उन्हें बता दूं कि ये एक ऐसे इंसान का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो। ये ना तो फोटोशॉप किया गया है और ना ही इसकी सर्जरी की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.