Move to Jagran APP

शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने से झाड़ा पल्ला

फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दो दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की ख्वाहिश रखने वाले प्रशंसकों के लिए मायूस करने वाली खबर है। शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि निकट भविष्य में ऐसी कोई योजना नहीं

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 17 Dec 2015 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2015 04:48 PM (IST)
शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने से झाड़ा पल्ला

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की ख्वाहिश रखने वाले प्रशंसकों के लिए मायूस करने वाली खबर है। शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि निकट भविष्य में ऐसी कोई योजना नहीं है।

loksabha election banner

दीपिका बनीं 'विलेन', रणबीर-कट्रीना का होने वाला है ब्रेक-अप?

शाहरुख शुक्रवार को रिलीज हो रही 'दिलवाले' के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान की मेजबानी वाले रियलिटी शो में दिखेंगे। सलमान के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में पूछे गए सवाल पर किंग खान ने कहा, 'फिल्म में एक साथ काम करने की कोई योजना नहीं है। मेरा कैलेंडर पूरी तरह भरा है, मेरे पास अन्य प्रोजेक्ट के लिए वक्त नहीं है। मैं इस बात को लेकर भी आश्वस्त हूं कि सलमान खान भी व्यस्त होंगे। वह फिलहाल 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने मुझे अगली फिल्म के बारे में बताया है।' शाहरुख और सलमान 'करण-अर्जुन', 'हम तुम्हारे हैं सनम' और 'कुछ कुछ होता है' में स्क्रीन साझा की थी।

सनी लियोन और सलमान खान गूगल पर सबसे ज्यादा किए गए सर्च

शाहरुख ने अजय देवगन को भी अपना अच्छा दोस्त बताया। दरअसल, काजोल ने कहा था कि दोनो के बीच साझा कड़ी के बावजूद शाहरुख और अजय में दोस्ती नहीं है। किंग खान ने इससे असहमति जताई। कहा, 'अजय एक शांत इंसान हैं। मैं भी ऐसा ही हूं। हम दोस्त हैं। अगर मुझे कोई परेशानी होगी तो मैं तीन बजे सुबह फोन करके कह सकता हूं, काजोल की जरूरत है और वह खुद ही काजोल को मेरे यहां लेकर आ जाएंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.