Move to Jagran APP

Exclusive: लोगों को लगता था मैं नशेड़ी हूं और कास्टिंग काउच करता हूं : साजिद खान

साजिद ने यह भी बताया है कि उनकी चाहत एक अच्छी हॉरर फिल्म बनाने की है। उन्हें लगता है कि वह इस जॉनर में अच्छा एक्सपेरिमेंट कर पाएंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 26 Aug 2017 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 26 Aug 2017 07:34 PM (IST)
Exclusive: लोगों को लगता था मैं नशेड़ी हूं और कास्टिंग काउच करता हूं : साजिद खान
Exclusive: लोगों को लगता था मैं नशेड़ी हूं और कास्टिंग काउच करता हूं : साजिद खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। साजिद खान ने बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। साजिद ने अपनी बातचीत में स्वीकारा है कि जब उनकी फिल्में लगातार सफल हो रही थीं तो उनके दिमाग में एरोगेंस आ गया था लेकिन साजिद का कहना है कि लोगों ने उन्हें फिल्मों से अधिक उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी गलत समझा।

loksabha election banner

साजिद ने कहा कि लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि मैं गे हूँ जबकि ऐसा नहीं हैं। मेरे बारे में अलग ही इम्प्रेशन रही। कई लोगों ने तो ये भी अफवाह फैला दी थी कि मैं कास्टिंग काउच करता हूं। ये बात मुझे सबसे अधिक चुभती थी। मुझे आज तक यह बात समझ नहीं आई कि मेरे बारे में ऐसा लोग क्यों कहते थे जबकि मैंने तो आजतक जितनी भी फिल्में बनाई हैं, सभी ईमानदारी से बनाई है। यही नहीं साजिद ने यह भी बताया कि लोगों को लगता है कि वह नशे में चूर रह कर बातें करते हैं जबकि वह नॉन अल्कोहलिक हैं। साजिद फिल्म इंडस्ट्री का एक यह भी सच स्वीकारते हैं कि उन्हें इनसाइडर किड होने के बावजूद उस नज़र से नहीं देखा जाता है।

यह भी पढ़ें:कृति खरबंदा बॉलीवुड के इस माचो - मैन के साथ काम करने के लिए है बेहद उत्साहित

साजिद, फिल्म इंडस्ट्री का भी एक कड़वा सच बताते हुए कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की दुनिया अँधेरी से बांद्रा के बीच खत्म हो जाती है लेकिन फिल्में बना रहे हैं यहाँ से बाहर के लिए। जबकि उन्होंने हमेशा अपने लोगों के बीच रह कर काम किया है। साजिद ने यह भी बताया है कि उनकी चाहत एक अच्छी हॉरर फिल्म बनाने की है। उन्हें लगता है कि वह इस जॉनर में अच्छा एक्सपेरिमेंट कर पाएंगे। खांस और इंडस्ट्री के सुपर स्टार्स के स्टारडम के बारे में बातचीत करते हुए कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता है कि एक दो फिल्में फ्लॉप होने से इनके स्टारडम में कोई कमी आएगी। वे अक्षय, अजय, रितिक और तीनों खांस को मजबूत स्तंभ मानते हैं। इनके स्टारडम के ख़त्म हो जाने के बारे में हर पांच साल में एक बार बात की जाती है।

यह भी पढ़ें:Exclusive:कृति ने अपनी कमाई से खरीदी थी नई कार, वजह थी ख़ास

साजिद इन दिनों हाउसफुल 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.