Move to Jagran APP

भाई वाजिद को याद कर भावुक हुए साजिद ख़ान, कहा- 'मैं मम्मी के साथ हूं, तुम पापा के पास'

Sajid Khan Emotional Remembering Wajid वाजिद का निधन सोमवार को हार्ट अटैक से हुआ था। वो पिछले कुछ दिनों से किडनी की समस्या की वजह से चेम्बूर के एक अस्पताल में भर्ती थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 11:55 AM (IST)
भाई वाजिद को याद कर भावुक हुए साजिद ख़ान, कहा- 'मैं मम्मी के साथ हूं, तुम पापा के पास'
भाई वाजिद को याद कर भावुक हुए साजिद ख़ान, कहा- 'मैं मम्मी के साथ हूं, तुम पापा के पास'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बेहतरीन संगीत निर्देशकों में से एक साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गयी। भाई वाजिद ख़ान के निधन के बाद साजिद अब अकेले रह गये हैं और रह-रह कर उन्हें याद कर रहे हैं। वाजिद को याद करते हुए साजिद ने बेहद इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की।

loksabha election banner

साजिद ने वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और लिखा- मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं। तुम उस दुनिया में पापा के साथ। मेरे जन्नत के रॉकस्टार। वाजिद का निधन सोमवार को हार्ट अटैक से हुआ था। वो पिछले कुछ दिनों से किडनी की समस्या की वजह से चेम्बूर के एक अस्पताल में भर्ती थे। वाजिद को बाद में कोराना वायरस का संक्रमण भी हो गया था। वाजिद महज़ 42 साल के थे। बता दें कि साजिद की मां को भी कोविड 19 का संक्रमण हो गया। 

 

View this post on Instagram

I’m in this world with mummy and you’re in that world with papa. #loveyoubrother My Jannat ka rockstar

A post shared by Sajid Wajid (@sajidk21) on

इससे पहले साजिद ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वाजिद पियानो पर गाना गा रहे हैं। लॉकडाउन में रिलीज़ हुए सलमान के गाने प्यार करो ना और भाई भाई का संगीत वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर दिया था। यह गाना यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुआ।

वाजिद ख़ान ने साजिद के साथ 1998 की फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या से बतौर म्यूज़िक कंपोज़र अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद सलमान के साथ उन्होंने कई फ़िल्में कीं। गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और लेटेस्ट दबंग फ्रेंचाइजी। वाजिद ने कुछ फ़िल्मों में प्लेबैक सिंगिंग भी की। सलमान के लिए उन्होंने मेरा ही जलवा, फेविकोल से और अक्षय कुमार के लिए चिंता ता चिंता चिंता आवाज़ गाने में आवाज़ दी थी।

 

View this post on Instagram

How lucky I’m to have ppl like ma bro n ma love💕 of life hahahaha my wife :allah bless our fmly @wajidkhan_live @muskaan___khan @thesajidwajid @sajidk21 #family

A post shared by Sajid Wajid (@sajidk21) on

वाजिद ने जोड़ीदार साजिद के साथ सिगिंग रिएलिटी शो सारेरामापा 2012 और सारेगामापा सिंगिंग सुपरस्टार में मेंटॉर का काम किया था। आईपीएल के चौथे सीज़न के लिए दोनों ने थीम सॉन्ग धूम धूम धूम धड़ाका कंपोज़ किया था, जिसे वाजिद ने ही आवाज़ दी थी।

वाजिद के निधन की ख़बर फैलते ही बॉलीवुड और म्यूज़िक इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचा था। अमिताभ बच्चन, अरबाज़ ख़ान, विशाल ददलानी, बिपाशा बसु, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.