Move to Jagran APP

Saif Ali Khan Home: अपने घर की वजह से बाहर निकलते हैं सैफ अली खान, जानें- क्या है वजह?

Saif Ali Khan House सैफ अली खान जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर और बेटे के साथ अपने बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं जहां रेनोवेशन का काम चल रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 08:37 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 08:37 AM (IST)
Saif Ali Khan Home: अपने घर की वजह से बाहर निकलते हैं सैफ अली खान, जानें- क्या है वजह?
Saif Ali Khan Home: अपने घर की वजह से बाहर निकलते हैं सैफ अली खान, जानें- क्या है वजह?

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन खत्म होने के बाद स्टार्स की तस्वीरें भी सामने आ ही हैं, जो अब घर से बाहर निकलने लगे हैं। कई स्टार अपने फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से तो कोई अपने और पर्सनल कामों की वजह से बाहर आ रहे हैं, इसमें सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। सैफ अली खान इन दिनों कई बार घर से बाहर दिखे, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया। हालांकि, अब पता चला है कि इन दिनों सैफ अली खान अपने फिल्मी कामों के लिए नहीं बल्कि अपने घर की वजह से बाहर निकल रहे हैं।

loksabha election banner

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर सैफ घर की वजह से क्यों बाहर निकल रहे हैं। दरअसल, एक्टर अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। सैफ अली खान जल्द ही अपने बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं। अभी सैफ अली खान के घर के रेनोवेशन का काम चल रहा है और कभी कभी वो अपने घर को देखने के लिए बाहर जाते हैं, इसलिए वो घर से बाहर निकलते हैं। कई लोगों का कहना था कि सैफ अली खान घर से काफी बाहर निकलते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

He'll always have your back Tim... ❤️🤗 #HappyFathersDay

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया है कि वो करीना कपूर और तैमूर के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होने वाले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो फोटोग्राफर्स को बाहर मिलते हैं, क्योंकि वो अपने अपार्टमेंट को देखने के लिए जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका नया घर रेनोवेट हो रहा है, जिससे चीजें बदल रही हैं। अपने फैमिली के साथ ज्यादा टाइम बिताने वाले सैफ की बहन सोहा अली खान और उनके पति कुनाल भी उनके घर आते रहते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I am not dreaming of beaches... You are! #TakeMeBack ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

साथ ही उन्होंने परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी दूसरी बहन सबा भी मुंबई शिफ्ट हो गई है और उनके बच्चे सारा और इब्राहिम भी उनके घर आते रहते हैं। सैफ ने बताया कि जब से उनका घर रेनोवेट हो रहा है, उनकी मां शर्मिला टेगौर दिल्ली में किराए के घर में रहती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.