Move to Jagran APP

एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ में सैफ अली खान ने कहा- वो इकलौती ऐसीं हैं जिन्होंने

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के लिए कई सारी बातें कहीं हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 08:16 AM (IST)
एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ में सैफ अली खान ने कहा- वो इकलौती ऐसीं हैं जिन्होंने
एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ में सैफ अली खान ने कहा- वो इकलौती ऐसीं हैं जिन्होंने

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्में भले ही कम चर्चाओं में रही हों मगर वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बावजूद सैफ ने उनसे अपने दोस्ती के रिश्ते को उनसे कायम रखा है। करीना कपूर के साथ एक नयी जिंदगी शुरू करने के बावजूद सैफ अक्सर बेझिझक अमृता का जिक्र करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ देखऩे मिला जब सैफ ने एक इंटरव्यू में अमृता की जमकर तारीफ की।

loksabha election banner

हाल ही में सैफ अली खान ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने करियर के स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ पर कई सारी बातें कहीं हैं। इसी दौरान अपनी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस अमृता सिंह पर बात करते हुए सैफ ने कहा, मैं घर से भाग गया था, और मैंने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी, और मुझे अपनी एक्स वाइफ अमृता को क्रेडिट देना पड़ेगा क्योंकि वो एकलौती ऐसी थीं, जिन्होंने मुझे फैमिली, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया, उन्होंने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उसपर हंस रहे हो।

 

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने 1991 अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्टर अमृता सिंह से शादी कर ली थी। जिस समय सैफ ने शादी की उस वक्त सैफ महज़ 20 साल के थे। दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाज़ से हुई थी। कई सारे विवादों में आने के बाद भी दोनों ने शादी की थी। अपने करियर की उड़ान भर रहीं अमृता ने शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें: Bala Movie Celebs Reaction: बाला के फैन हुए सेलेब्स, आयुष्मान खुराना ने बटोरी तारीफें

पूरे 13 साल तक साथ रहने के बाद आखिरकार दोनों ने तलाख ले लिया। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। सैफ के अपने बच्चों से आज भी काफी अच्छे रिश्ते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.