नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भले की कभी फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन वह काफी सुर्खियों में रहती हैं। सबा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी मां और भाई सैफ अली खान के परिवार की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सबा अली खान अपने नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं।

सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और पिता मैसूर अली खान को याद दिया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्मिला टैगोर और मैसूर अली खान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनकी सगाई के समय की है। इस तस्वीर में शर्मिला टैगोर और मैसूर अली खान का रॉयल अंदाज देखते ही बन रहा है। शर्मिला टैगर तस्वीर में दुल्हन की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। वहीं मैसूर अली खान भी काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

माता-पिता की इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबी अली खान ने खास कैप्शन लिखा है। सैफ अली खान की बहन के कैप्शन में लिखा, 'रॉयल वेडिंग..... माता-पिता की शादी के लिए सगाई हो रही है.. काश मैं वहां होती।' सोशल मीडिया पर शर्मिला टैगोर और मैसूर अली खान की थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर रहे हैं।

सबा अली खान अक्सर अपने परिवार की नई-पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की, जिसमें इब्राहिम और टिम के हाथों पर पायरेट के चेहरे का टैटू नजर आ रहे थे। टैटू बनवाने के बाद टिम के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है। इब्राहिम भी मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को सबा अली खान ने खुद लिया था और इसके साथ उन्होंने लिखा- एक जैसे भाई। एक जैसा टैटू... वाकई में ब्रदर्स इन आर्म्स।

सबा अली खान ने बताया कि इब्राहिम ने टिम जैसा टैटू बनवाने का फैसला किया। उसने कहा कि मैं वही चाहता हूं, जैसा मेरे भाई का है। दोनों की बॉन्डिंग बहुत प्यारी है। माशाअल्लाह। सबा अली खान की इस पोस्ट को भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था।

 

Edited By: Anand Kashyap