मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया के स्टार हैं! सैफ़ इन दिनों अपने परिवार संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां से आई तस्वीरों में सैफ़, करीना, तैमूर, सोहा अली ख़ान, कुणाल खेमू और इनाया का एक अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है! इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आपको मन भी मालदीव जाने को करने लगेगा! 

ऊपर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना तैमूर को तो कुणाल बेटी इनाया को कुछ कलर और ड्राइंग करने में मदद कर रहे हैं। इस तस्वीर में तैमूर और इनाया कितने क्यूट लग रहे हैं, है न? तैमूर के बारे में आप जानते ही हैं कि वो सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में गिने जाते हैं। सैफ़ अली ख़ान जिन्हें छोटे नवाब भी कहा जाता है और दुनिया जानती है कि वो एक रईस परिवार से आते हैं तो ज़ाहिर है उनका हर अंदाज़ वैसा ही शाही होगा। इन छुट्टियों पर भी उनका वो शाही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। सोहा अली ख़ान ने इस दौरान अपने इन्स्टा स्टोरी में जो तस्वीरें लगाती दिख रही हैं उनमें आलिशान बोट्स S इ लेकर पूरा ठाट-बाट देखा जा सकता है। इस तस्वीर में आप बेटे तैमूर का हाथ थामे पापा सैफ़ अली ख़ान की एक प्यारी सी तस्वीर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: फिर दिखा संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त का ‘ग्लैमरस’ अंदाज़, देखें तस्वीरें

तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोहा अली ख़ान और कुणाल खेमू भी इस फैमिली होलिडे का पूरा आनंद ले रहे हैं। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर इन छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पूरे परिवार की ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है। कुणाल खेमू के बारे में आपको बता दें कि वो कमाल के फोटोग्राफर भी हैं और यादों को तस्वीरों में कैद करने का हुनर उन्हें बखूबी आता है।

सोहा और कुणाल की बेटी इनाया नवमी खेमू की यह तस्वीर कुणाल ने ही खींची है। इस तस्वीर में आप मालदीव की खूबसूरती का जायजा भी ले सकते हैं।

परिवार के साथ वक़्त गुजारना भला किसे नहीं अच्छा लगता? तस्वीरें बता रही हैं कि सैफ़ अली ख़ान का पूरा परिवार इस मौके को खूब इंजॉय कर रहा है। इससे पहले भी सैफ़, करीना और तैमूर कई बार छुट्टी मनाते देश-विदेश में देखे जाते रहे हैं। इनाया की एक प्यारी सी तस्वीर और देखिये-

यह भी पढ़ें: सारा अली ख़ान और अनन्या पांडे जब साथ-साथ 'इस' डायरेक्टर से मिलने पहुंची, देखें तस्वीरें 

 

 

 

Pool together😎#discoversoneva #family #maldives

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

फ़िल्मों की बात करें तो करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ से कामयाब कमबैक करने के बाद अब अपनी फ़िल्म ‘तख़्त’ और ‘गुड न्यूज़’ के लिए चर्चा में रहती हैं। जबकि वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने किरदार से सभी को इम्प्रेस करने वाले सैफ़ अली ख़ान अपनी आने वाली फ़िल्म ‘हंटर’ के लिए सुर्ख़ियों में हैं जिनमें वो एक नागा साधू की भूमिका निभा रहे हैं!

Posted By: Hirendra J