मुंबई। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अक्सर चर्चा में रहती हैं। दरअसल, त्रिशाला सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरों की वजह से वो सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बीच त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है। 

बता दें कि संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त से उन्हें दो बच्चे हैं- बेटा शाहरान और बेटी इकरा जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। पहले ख़बरें आती रहती थीं कि त्रिशाला और संजय दत्त में थोड़ी दूरियां हैं लेकिन, अगर आप त्रिशाला के सोशल साइट्स देखें तो यकीन हो जाता है कि त्रिशाला अपने पिता के बेहद करीब हैं। त्रिशाला को जब भी मौका मिलता है वो अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और उनसे अपने प्यार का इज़हार करती रहती हैं। बहरहाल, त्रिशाला अभी पेरिस में छुट्टियां मना रही थीं, और अब वो वहां से एक शूट के लंदन पहुंच गयी हैं।

यह भी पढ़ें: बर्थडे राकेश रोशन: ‘K’ अक्षर का दीवाना है ये ‘गुड्डू’, जानिये कुछ रोचक बातें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

spent the day by myself getting lost in this beautiful city ❤️🇫🇷💙 it felt good to be alone #munchneededMetime 💕— back in London tomorrow for another shoot 😴

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

अगर आप त्रिशाला के सोशल साइट्स को देखें तो उनका स्टाइल, टशन और ग्लैमर आप साफ़ देख पायेंगे! गौरतलब है कि संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी के साथ रहती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने अपना 30 बर्थडे भी मनाया है।

त्रिशाला के बारे में बता दें कि उन्होंने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएट हैं और मनोविज्ञान में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है। हाल ही में उन्होंने अपना पीजी भी कम्प्लीट किया है! वो अपने आपको भविष्य में एक साइकोलॉजिस्ट के रूप में देखती हैं! अब वो अपने पीएचडी की तैयारियों में जुटी हैं! 

एक स्टार डॉटर होने के बावजूद उन्होंने फ़िल्मों से दूरी बनाकर रखी और वो कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें फ़िल्मों में कोई इंटरेस्ट नहीं है। उनकी तस्वीरों से आप समझ सकते हैं कि त्रिशाला काफी कॉन्फिडेंट हैं और लाइफ को इंजॉय कर रही हैं! 

इन सबके बीच त्रिशाला की इन तस्वीरों को देखें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वो किसी एक्ट्रेस की तरह ही जान पड़ती हैं। त्रिशाला को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और समय-समय पर त्रिशाला अपने चाहने वालों के सवालों का जवाब देती भी दिखती हैं।

यह भी पढ़ें: 'डॉन के साथ चाय पीने' से लेकर वो 'कैसे बन गए चिंटू' जानिये ऋषि कपूर से जुड़ी ये बातें

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त से भी त्रिशाला की अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर लाइक, कॉमेंट करती दिखती रहती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

thanks for the love on my last post 💕 I got lots of messages asking for a full length pic. Bubble Dress 👗 by @zimmermann Makeup by Me! (which I kept fairly minimal. I know I look so much younger without all the extra glam 🤷🏻‍♀️)

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

Posted By: Hirendra J