मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने वाली सारा अली ख़ान दर्शको को खूब पसंद आ रही है। उनकी डेब्यू फ़िल्म 'केदारनाथ' को भले ही मिक्स रिव्युज मिल रहे हो मगर सारा की एक्टिंग, उनके कॉन्फिडेंस और उनके लुक्स की तारीफों में जनता और क्रिटिक्स दोनों ही कहीं कोई कमी नहीं छोड़ रहे है। वहीं, दूसरी तरह सारा के पिता सैफ अली ख़ान और मॉम बेबो यानि करीना कपूर ख़ान ने भी 'केदारनाथ' देख ली है, और जानते हैं उनका क्या रिएक्शन है?

हाल ही में सैफ और करीना ने सारा और सुशांत सिंह राजपूत की यह फ़िल्म 'केदारनाथ' देखी है। ब्लैक जैकेट में करीना और अपने रेग्युलर कैज्युअल टी-शर्ट लुक में सैफ यह फ़िल्म देखने पहुंचे। इन परफेक्ट कपल के साथ करीना की मां बबिता कपूर भी थीं।

यह भी पढ़ें: Box Office: 2.0 की दूसरे वीकेंड में धुआंधार कमाई, आज टूटेगा 'बाहुबली2' का रिकॉर्ड

एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि जब से फ़िल्म रिलीज़ हुई है उनके पिता सैफ और मां अमृता उन्हें लगातार मेसेज कर रहे हैं और बता रहे हैं कि बहुत से लोगों ने उन्हें 'केदारनाथ' और सारा की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कॉल और मेसेज किये हैं। सारा ने यह भी कहा कि जब सैफ उनकी फ़िल्म देखने गए थे तब वो थोड़ी नर्वस थीं मगर, वो जानती थीं कि एक पिता होने के नाते सैफ को उनकी फ़िल्म ज़रूर पसंद आएगी। 

 

जनता और क्रिटिक्स के बाद 'केदारनाथ' के लिए अब करीना और सैफ का भी रिव्यु आ गया है। कहा जा रहा है कि करीना और सैफ दोनों को ही फ़िल्म बहुत पसंद आई और सारा की परफॉरमेंस से भी दोनों काफी इम्प्रेस है। यही नहीं करीना ने तो सारा के ज़बरदस्त डेब्यू की ख़ुशी में एक पार्टी भी प्लान की है। 

ख़बरों की माने तो करीना ने फ़िल्म देखते ही तय कर लिया था कि उन्हें सारा की इस कामयाबी को सेलिब्रेट करना चाहिए और इसके लिए वो अगले सप्ताह एक ख़ास पार्टी का आयोजन कर रही हैं जिसमें सुशांत, 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर, सैफ के कुछ दोस्त और अपनी गर्ल गैंग के साथ कुछ और बी-टाउन सेलेब्स भी इनवाईट होंगे। करीना ने सारा की आने वाली एंटरटेनमेंट फ़िल्म 'सिम्बा' के बारे में भी कहा कि वो सारा की चॉइस ऑफ़ फिल्म्स से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी शादी के बाद अब इस ग्रैंड की शादी के लिए रवाना हुए प्रियंका-निक, ये सेलेब्स भी थे साथ

करीना और सारा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं और इसका सबूत हमें शो 'कॉफ़ी विद करण' पर ही मिल गया था। सारा ने कहा था कि जब सैफ उन्हें किसी बात पर डांटते हैं तो फ़ोन पर उन्हें पीछे से करीना की आवाज़ सुनाई देती है जो सैफ को शांत रहने के लिए कहती रहती है। सारा ने इस शो पर करीना के साथ शॉपिंग पर जाने की इच्छा भी ज़ाहिर की थी। यही नहीं पार्टीज और कई पब्लिक अपीयरेंस पर भी सारा और करीना साथ दिखाई दी हैं। 

सारा की अगली फ़िल्म 'सिम्बा' जो कि रणवीर सिंह के साथ हैं वो 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप