Move to Jagran APP

Sai Pallavi Video: साई पल्लवी ने अपने विवादित बयान पर वीडियो जारी कर दी सफाई, कहा- ‘मैं न्यूट्रल हूं’

Sai Pallavi Video साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी ने अपने बयान पर विवाद को बढ़ाता देख शनिवार को एक वीडियो जारी कर अपने विवादित बयान पर सफाई दी है। उन्होंने वीडियो में कहा कि उनकी बातो को गलत ढंग से पेश किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2022 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2022 07:05 PM (IST)
Sai Pallavi issued a clarification on his controversial statement.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sai Pallavi Video: इन दिनों साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म को प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कश्मीरी पंडितो को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसने सोशल मीडिया पर देशभर एक नई बहस को जन्म दे दिया था।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए वीडियो जारी कर अपनी बात रखते हुए कहा कि, मेरे बयान को तोड-मरोड़कर पेश किया गया है। उनका कहना था कि, किसी भी धर्म के नाम पर हिंसा एक बहुत ही बड़ा पाप मानी जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साई पल्लवी ने दी सफाई साउथ की एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर सफाई देते हुए कहती हैं, ऐसा पहली बार हो रहा है, जब मैं आप सभी के साथ बात कर रही हूं। मै हमेशा से अपने विचारों को खुलाकर पेश करने वालों में रही हूं। मैं जानती हूं कि, मैंने अपनी बात को लोगों के समक्ष रखने में देर कर दी है, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए। मेरी बातों को दूसरे तरीकों से लोगों के सामने पेश किया गया है। मैं केवल इतना कहना चाहती थी कि, धर्म के नाम पर कोई भी हिंसा गलत है।

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

‘मैं न्यूट्रल हूं’

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, मैं एक न्यूट्रल इंसान हूं। मुझे बहुत बुरा लगा कि जो मैंने बोला उसको सही रूप में प्रस्तुत नहीं किया गया। इंटरव्यू में बोली गई मेरी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साई पल्लवी ने 17 जून को रिलीज हुई फिल्म विराट पर्वम को प्रमोट करते वक्त एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में द कश्मीर फाइल्स का ज्रिक करते हुए कहा, इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से उस वक्तकश्मीरी पंडितों की हत्या की गई, लेकिन इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर हिंसा को आप धर्म से जोड़ कर देखें तो कुछ दिनों पहले गायों से भरा एक ट्रक ले जा रहे मुस्लिम व्यक्ति को भी पीट-पीट कर उसे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया। इन दोनों घटनाओं में फर्क क्या है।

हाल ही में रिलीज हुई साई पल्लवी की फिल्म विराट पर्वम में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जो एक नक्सली के प्यार में पड़ जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.