Move to Jagran APP

पुलिस कर रही है इस फरार अभिनेता की तलाश!

आर्थिक विवाद को लेकर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ को धमकी देने के कथित आरोपी साहिल खान को ब्रांद्रा पुलिस तलाश रही है। बताया जा रहा है कि वो आयशा की तरफ से शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हैं।

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Nov 2014 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 19 Nov 2014 10:58 AM (IST)
पुलिस कर रही है इस फरार अभिनेता की तलाश!

मुंबई। आर्थिक विवाद को लेकर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ को धमकी देने के कथित आरोपी साहिल खान को ब्रांद्रा पुलिस तलाश रही है। बताया जा रहा है कि वो आयशा की तरफ से शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हैं।

loksabha election banner

2009 में आयशा और साहिल ने पार्टनरशिप में एक प्रोडक्शन हाउस और एक सिक्योरिटी फर्म खोली थी। लेकिन बाद में दोनों की पार्टनरशिप खत्म हो गई। आयशा ने साहिल पर 5 करोड़ रुपये का धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया था। कुछ खबरों में रकम 8 करोड़ बताई जा रही थी। इसके बाद साहिल ने अग्रिम जमानत याचिका दायर करते हुए दावा किया था कि वो आयशा के साथ रिलेशनशिप में थे। उनका कहना था कि आयशा उनके साथ बिताई गई महंगी छुट्टियों में हुआ खर्चा और गिफ्ट की गई महंगी कारों के कीमत वापस मांग रही हैं।

सोमवार को आयशा ने साहिल पर उनकी मानहानि करने के आरोप में आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कराया। एक सूत्र ने बताया, 'जब पुलिस साहिल को गिरफ्तार करने गई तो उनकी बहन ने कहा कि वो पुणे में हैं और मंगलवार सुबह खुद को पुलिस स्टेशन में पेश हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।'

बांद्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर रामचंद्र धावले ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम साहिल खान को गिरफ्तार करने गए थे लेकिन वो फरार हैं।'

साहिल और उनके वकील ने कहा कि उन्हें बांद्रा कोर्ट से जमानत मिल गई है लेकिन जब जमानत की कॉपी मांगी गई तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। बांद्रा पुलिस का कहना है कि अभिनेता को जमानत नहीं मिली है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उन्होंने हमारे सामने सरेंडर नहीं किया है। हम उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।'

पढ़ेंः साहिल खान का दावा, जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ था अफेयर!

पढ़ें: सलमान ने बहन की शादी में लिया रणबीर कपूर से बदला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.