नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं और ट्रेलर के लाइक के बजाय डिसलाइक काफी स्पीड से बढ़ रहे हैं। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि किसी वीडियो पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक बढ़ रहे हो। नेपोटिज़्म को लेकर छिड़ी बहस के बीच जारी हुए फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से ट्रेलर को पसंद करने के बजाय लोग लगातार डिसलाइक कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं और करीब 9.6 मिलियन से ज्यादा लोग डिसलाइक कर चुके हैं यानी 96 लाख से ज्यादा लोग इसे नापसंद कर चुके हैं। लोग ना सिर्फ इस फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक कर रहे हैं, बल्कि ट्रेलर पर लगातार कमेंट करते हुए ज्यादा से ज्यादा डिसलाइक करने की अपील भी कर रहे हैं। कई लोग फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से भी जोड़ रहे हैं और नेपोटिज़्म का हवाला देते हुए फिल्म ट्रेलर का बहिष्कार कर रहे हैं।

फिल्म के डिसलाइक लगातार बढ़ते जा रहे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही ट्रेलर के डिसलाइक का आंकड़ा 1 करोड़ पहुंचने वाला है। अगर ऐसा हो जाता है तो ट्रेलर का ये अनोखा रिकॉर्ड बन जाएगा, जो कि फिल्ममेकर्स के लिए नेगेटिव रेस्पॉन्स है। हालांकि, ट्रेलर डिसलाइक के साथ ट्रेलर के व्यूज भी काफी बढ़ गए हैं और अभी तक इस वीडियो को 4 करोड़ 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, ट्रेलर को अभी तक सिर्फ 5 लाख लाइक मिले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“असली हिम्मत वो होती है जो डर के बावजूद भी जुटानी पड़ती है” “Asli himmat woh hoti hai, jo darr ke bawajood bhi, jutaani padti hain” #Sadak2 Trailer out tomorrow. Stay tuned! @adityaroykapur @duttsanjay @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt @visheshfilms @disneyplushotstarvip

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के साथ ही लोग इस फिल्म पर नेपोटिज़्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट भी नज़र आने वाली हैं। ऐसे में लोग नेपोटिज़्म की बहस के बीच फिल्म का भी विरोध कर रहे हैं। फिल्म थियेटर्स के बजाय 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जारी रही है। फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर लोगों ने फिल्म को कितना पसंद किया है।  

Edited By: Mohit Pareek