नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह है, जिसे मानने वालों की तादाद करोड़ों में है। क्रिकेट को लेकर इसी दीवानगी के चलते बड़े पर्दे पर भी ऐसी कहानियां आती रही हैं, जिनकी बैकग्राउंड में यह खेल हो। अब सोनम कपूर की फ़िल्म द ज़ोया फैक्टर जल्द सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है, जो क्रिकेट और इसको लेकर दीवानगी को ज़ाहिर करती है।

सोनम इन दिनों फ़िल्म के प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटर्स सोनम की इस फ़िल्म को सोशल मीडिया में प्रमोट कर रहे हैं। सचिन ने फ़िल्म के फेवर में ट्वीट करते हुए लिखा- द ज़ोया फैक्टर का ट्रेलर अभी देखा। अपने दोस्त अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को इस फ़िल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं। सचिन की इस शुभकामना से सोनम कपूर भी काफ़ी ख़ुश नज़र आयीं। उन्होंने जवाब में लिखा- ओह माय गॉड। बहुत-बहुत शुक्रिया। अभिषेक शर्मा निर्देशित फ़िल्म की कहानी ज़ोया सोलंकी की है, जिसे क्रिकेट के लिए लकी चार्म समझ लिया जाता है। फ़िल्म में दुल्कर सलमान सोनम के साथ लीड रोल में हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका में हैं। फ़िल्म की कहानी इसी नाम से आये अनुजा चौहान के उपन्यास से ली गयी है। 

सचिन के अलावा हार्दिक पंडया और केएल राहुल ने भी सोनम को फ़िल्म के लिए विश किया है। हार्दिक ने ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए जल्द पूरी फ़िल्म देखने की ख़्वाहिश जताई है, वहीं केएल राहुल ने भी ट्रेलर को मज़ेदार बताते हुए फ़िल्म देखने की इच्छा जताई। 

फ़िल्म में सोनम कपूर के अंकल संजय कपूर उनके पिता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। द ज़ोया फैक्टर में की कहानी चूंकि एक अजीब से विश्वास को लेकर है, लिहाज़ा सोनम फ़िल्म के प्रमोशन में सिर्फ़ लाल रंग के कपड़े ही पहन रही हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप