Move to Jagran APP

'ब्वॉयफ्रेंड' Hrithik Roshan की बहन पश्मीना के बर्थडे बैश में रेट्रो लुक में पहुंचीं Saba Azad, देखें फोटोज

Pashmina Roshan Birthday हाल ही में पश्मीना रोशन 28 साल की हो गईं। ऋतिक रोशन की कजिन ने घर पर बर्थडे सेलिब्रेट किया जहां अभिनेता की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आईं। पश्मीना ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सबा को 90 दशक की हीरोइन लुक में दिखीं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sat, 11 Nov 2023 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 11 Nov 2023 03:47 PM (IST)
पश्मीना रोशन के बर्थडे में नजर आईं ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pashmina Roshan Birthday Celebration: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) ने 10 नवंबर 2023 को अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री ने अपने बर्थडे बैश की ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

loksabha election banner

पश्मीना रोशन ने रेट्रो स्टाइल में मनाया जन्मदिन

ऋतिक रोशन की चहीती बहन पश्मीना के बर्थडे सेलिब्रेशन में पूरा रोशन परिवार और उनके खास दोस्त भी शामिल हुए थे। पश्मीना का बर्थडे थीम रेट्रो था। इस वजह से पार्टी में मौजूद सभी लोग रेट्रो लुक में नजर आईं। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस बैश का हिस्सा रहीं।

Pashmina Roshan Birthday

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad को रोमांटिक अंदाज में किया विश, एक्स वाइफ सुजैन खान ने कर दिया ऐसा कमेंट

सबा आजाद लगीं 90 दशक की हीरोइन

पश्मीना रोशन के बर्थडे में सबा आजाद 90 के दशक की हीरोइन लग रही थीं। अभिनेत्री ने स्ट्रैपी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने एक मखमली शॉल के साथ स्टाइल किया था। छोटे बाल, ब्लैक ग्लव्स और माथे पर लगा रेट्रो स्टाइल की एक्सेसरी में सबा स्टाइलिश लग रही थीं। वहीं, ऋतिक रोशन पैंट, व्हाइट शर्ट, स्पेक्स और ब्लैक हैट में हैंडसम लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

बर्थडे गर्ल पश्मीना रोशन भी हसीन लग रही थीं। उन्होंने पीच कलर की ड्रेस पहनी थी और चीनी ट्रेडिशनल प्रिंटिंग हैंडहेल्ड फैन से अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने बालों में मखमली एक्सेसरीज भी कैरी की थी। कुल मिलाकर पश्मीना भी अपने बर्थडे पर कमाल की लग रही थीं।

पश्मीना की बर्थडे फोटोज पर सबा ने किया कमेंट

पश्मीना रोशन ने बर्थडे फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सूरज के चारों ओर एक और साल, उन लोगों के साथ जश्न मना रही हूं, जो मेरे सबसे ज्यादा क्लोज हैं। मेरी स्पीकईजी में एक छोटी सी झलक। यह समय स्पेस और युग को पार करती है। इंस्टा मुझे ज्यादा लोगों को टैग क्यों नहीं करने देता है?" पश्मीना के पोस्ट पर सबा आजाद ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत सारा फन मेरी पिशू और पांचवीं फोटो भी मजेदार है सुरानिका।"

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने सिर्फ 5 हफ्ते में बनाई इतनी धांसू बॉडी, सिक्स पैक एब्स देख GF Saba Azad ने दिया ऐसा रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.