नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। वहीं 26 अक्टूबर को अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज हो रही है। माना जा रहा है कि दोनों बेहतरीन फिल्मों के एकसाथ पर्दे पर उतरने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। हालांकि दोनों ही फिल्मों की कहानी एकदम अलग है, लकिन फिर भी सिनेमाघर में ऑडियंस बंट सकती है। हाल ही में 'सांड की आंख' की लीड एक्ट्रेस भूमि पाडनेर और तापसी से इस फिल्मी क्लैश के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। अक्षय को इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि दोनों फिल्में एकसाथ रिलीज हो रही हैं।

एक इंटरव्यू मैं भूमि और तापसी ने कहा, 'अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी के बाप हैं। वो हमारे लिए प्रेरण हैं।' तपासी ने बताया, 'हमारा उनके साथ कोई मुकाबला नहीं है और ना ही हम 'हाउसफुल 4' के साथ कॉम्पटीशन करना चाहते। बल्कि अक्षय कुमार वो पहले शख्स थे जिन्होंने ट्रेलर रिलीज होने के बाद हमें कॉल किया था और बधाई दी थी। उनका बधाई देना हमें बहुत अच्छा लगा था'। भूमि ने कहा, 'अक्षय काफी समय से हमारी फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं। 'हाउसफुल' हमारे लिए कभी कम्पटीशन नहीं था। हम बेवकूफ नहीं जो इतनी बड़ी फ्रैंचाइजी से टकराएंगे'।

आपको बता दें कि तापसी और भूमि दोनों ही एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी हैं। तापसी ने हाल ही में रिलीज हुई 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के साथ काम किया था, ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी। वहीं भूमि ने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल निभाया था। ये फिल्म में लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप