नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं। ऐसे में उम्मीद थी कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'रुस्तम' अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी है। पहले दिन 'रुस्तम' ने बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

अक्षय कुमार की 'रुस्तम' को रितिक रोशन की 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, अदालती कार्यवाहियों की पृष्ठभूमि पर बनी 'रुस्तम' को ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में समीक्षकों और दर्शकों से बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्म वितरक राजेश थडानी ने बताया, 'फिल्म रुस्तम आगे चल रही है। यह मोहनजो दारो से बेहतर कर रही है। इसे समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग इस फिल्म को अधिक पसंद कर रहे हैं। 'मोहनजोदड़ो' दर्शकों को अपनी ओर अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पा रही है, जबकि 'रुस्तम' को लेकर लोगों में उत्सुकता है।'

उधर 'मोहनजो दारो' ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ऊपर का बिजनेस करेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि हमें 'मोहनजो दारो' से मजबूत ओपनिंग की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

यह भी पढ़ें: केवल ब्रांड का नाम नहीं, पारदर्शिता भी देखते हैं मोबाइल यूजर्स

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस