नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ‘(आरआरआर) (RRR)’ का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया गया है, अब हाल ही में फिल्म का टीज़र भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार नज़र आने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण नज़र आएंगे।

निर्देशक समेत सभी स्टार्स ने फिल्म का टीज़र अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीज़र में जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन युद्धा के मैदान में नज़र आ रहे हैं तो वहीं आलिया की बस एक झलक दिखाई गई है। वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने अपने इंस्टाग्रम पर लिखा, ‘इंडिया के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा में से एक ही झलक...’। देखें फिल्म का टीज़र।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि हाल ही में एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। राजामौली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर कर बताया था कि फिल्म RRR अब 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। राजामौली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें अजय देवगन, रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म मेकर्स ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर फिल्म की रिलीज टालने का एलान कर दिया था। ये फैसला कोविड के चलते लिया था। लेकिन अब जब देश के सभी सिनेमाघरों को खोल दिया गया है तो मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्में भी मैदान में उतार दी हैं। स फिल्म का निर्माण डीवीवी दानय्या ने किया है। वहीं निर्देशन राजामौली ने किया है जिन्होंने इससे पहले 'बाहुबली' का निर्देशन किया था। सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है

Edited By: Nazneen Ahmed