Move to Jagran APP

RRR: प्रमोशंस के लिए राजामौली का 'बाहुबली प्लान', अगले पांच दिनों में इतने शहरों का ताबड़तोड़ दौरा करेगी फिल्म की टीम

RRR की टीम होली के दिन प्रमोशनल टूर शुरू करेगी और देश की राजधानी समेत आठ राज्यों के प्रमुख शहरों को कवर करेगी। फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अजय देवगन और आलिया भट्ट विशेष किरदारों में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Mar 2022 08:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Mar 2022 07:03 AM (IST)
RRR: प्रमोशंस के लिए राजामौली का 'बाहुबली प्लान', अगले पांच दिनों में इतने शहरों का ताबड़तोड़ दौरा करेगी फिल्म की टीम
SS Rajamouli Big Plans For City Tours To Promote Film. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 में जिन फिल्मों के सिनेमाघरों में पहुंचने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, उनमें बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR भी शामिल है, जो 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सिटी टूर्स का एक बाहुबली प्लान बनाया गया है, जिसके तहत अगले 5 दिनों में फिल्म की टीम भारत के कई शहरों के साथ दुबई में भी प्रमोशन के लिए जाएगी। सिटी टूर्स के प्लान का वीडियो फिल्म के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है। 

loksabha election banner

इस प्लान के मुताबिक, आरआरआर की टीम अपना प्रमोशनल सफर होली के दिन 18 मार्च को हैदराबाद से शुरू करेगी। 18 को ही टीम हैदराबाद से दुबई की उड़ान भरेगी, जहां एक्सपो 2022 आयोजित किया जा रहा है। 19 मार्च को टीम बेंगलुरु पहुंचेगी। 20 मार्च को फिल्म की टीम बड़ोदरा और देश की राजधानी दिल्ली कवर करेगी। 21 मार्च को अमृतसर और जयपुर शहरों में आरआरआर की टीम मौजूद रहेगी।

22 मार्च को फिल्म की टीम कोलकाता और वाराणसी का दौरा करके 23 मार्च को वापस हैदराबाद पहुंच जाएगी। इस तरह सिर्फ पांच दिनों टीम आरआरआर आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश राज्यों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगी।

आरआरआर एक पैन-इंडिया फिल्म है, जिसे तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी के साथ कुछ और क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के प्रमोशनल कैम्पेंस में भी इस बात का ध्यान रखा गया है कि सभी प्रमुख भाषाई राज्य कवर हो जाएं। 

आआरआर एक मेगा बजट फिल्म भी है, जिसकी लागत लगभग 300 करोड़ रुपये बतायी जाती है। ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत करनी होगी। आरआरआर पीरियड फिल्म है, जिसकी कथाभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फिल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, जिनकी भूमिकाओं में राम चरन और एनटीआर जूनियर हैं। आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है। वहीं, राम चरन का नाम सीताराम राजू है।

टाइम्स स्क्वायर पर सीतारामराजू  

आरआरआर के प्रमोशंस अब अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर तक पहुंच चुके हैं, जहां आइकॉनिक टाइम्स स्क्वयर पर फिल्म से राम चरन के किरदार की झलक का वीडियो नजर आ रहा है। 

RRR पिछले 13 अक्टूबर को दशहरे पर रिलीज होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की दूसरी लहर की वजह से फिल्म की शूटिंग बाधित हुई और रिलीज टल गयी। इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रहे थे। यह एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.