नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 के आतंक के बीच एसएस राजामौली ने अपनी एक और बाहुबली फ़िल्म RRR का मोशन पोस्टर इंटरनेट पर रिलीज़ कर दिया है। पोस्टर बेहद दमदार है और फ़िल्म के दोनों मुख्य किरदारों को इंट्रोड्यूस करवाया गया है, जिसे राम चरन और एनटीआर जूनियर निभा रहे हैं। 

पोस्टर की थीम आग और पानी है। राम चरन का किरदार आग में लिपटा नज़र आता है तो एनटीआर जूनियर के किरदार को पानी का प्रतीक दिखाया गया है। मोशन पोस्टर में आरआरआर का मतलब भी बताया गया है- Rise Revolt Roar... यानि उठो आंदोलन करो और दहाड़ो। अजय देवगन इस फ़िल्म में एक स्पेशल भूमिका में दिखेंगे। मोशन पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है- सभी को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं। जब विरोधाभासी शक्तियों पानी और आग का मिलन होता है तो गहरी ऊर्जा मिलती है। 

आरआरआर में आलिया भट्ट भी एक अहम किरदार में दिखने वाली हैं। उनका यह तेलुगु डेब्यू है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। इनमें से एक हैं ओलिविया मॉरिस। 

यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है। फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि दोनों कलाकारों के किरदार इतने पॉवरफुल और संतुलित हैं कि फ़िल्म शुरू होने के बाद दर्शकों को एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा नज़र नहीं आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jennifer 🤍 #rrr

A post shared by Olivia Morris (@oliviakmorris) on

बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद राजामौली इस फ़िल्म को लेकर आ रहे हैं। बाहुबली 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचा दिया था। फ़िल्म के हिंदी डब वर्ज़न ने ही 500 करोड़ से अधिक कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर किया था। इस रिकॉर्ड को आज तक कोई फ़िल्म नहीं तोड़ सकी है। अब फैंस को आरआरआर का इंतज़ार है। फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस