Move to Jagran APP

Rose Day Special: हिना खान को गुलाब से है बेहद प्यार, ब्वॉयफ्रेंड ऐसे देते रहते हैं सरप्राइज

Valentine Week Rose Day Special हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें आज यानी 7 फरवरी को उनकी फिल्मी हैक्ड रिलीज हुई है। इस फिल्म में हिना अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में ह

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 01:49 PM (IST)
Rose Day Special: हिना खान को गुलाब से है बेहद प्यार, ब्वॉयफ्रेंड ऐसे देते रहते हैं सरप्राइज

नई दिल्ली, जेएनएन। फरवरी महीना प्यार करने वालों के लिए बेहद ही खास होता है। आज से यानी 7 फरवरी से Valentine Week शुरू हो चुका है। इसकी शुरुआत रोज डे के साथ हई है। आज के इस खास मौके को टीवी फेमस एक्ट्रेस हिना खान बेहद ही खास तौर पर सेलिब्रेट किया है।

loksabha election banner

इस तस्वीरों में हिना खान गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको हिना खान के गुलाब के साथ खींची गई कई तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। तस्वीरों को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि उन्हें फूलों से कितना प्यार है। तो चलिए देरी किस बात की एक नरज डालते हैं ​हिना की इन पिक्स पर... 

एक्ट्रेस हिना खान को हर साल रोज डे के खास और प्यार भरे मौके पर उनके बॉयफ्रेंड तरह तरह से गुलाब देकर उन्हें सरप्राइज देते हैं। वहीं उन्हें भी फूलों से काफी लगाव है।

 

बता दें कि हिना के ब्वाफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ लंबे समय से रिलेश्नशिप में हैं। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। वहीं रॉकी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा हिना कई बार सबके सामने करी चुकी हैं।

 

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें आज यानी 7 फरवरी को उनकी फिल्मी 'हैक्ड' रिलीज हुई है। इस फिल्म में हिना अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में हैं।

 

हाल ही में 'हैक्ड'  की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ​स्क्रीनिंग में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी नजर आए। 'हैक्ड' के डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी स्क्रीनिंग में अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे।

 

'हैक्ड' में हिना के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद्धार्थ मक्कर जैसे सितारे लीड रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.