Move to Jagran APP

Bigg Boss12 : घर में आये वाइल्ड कार्ड वाले, एक का तो मराठी बिग बॉस से है नाता

बिग बॉस 12 के घर के अंदर जिस तरह खेल धीरे धीरे पक रहा है, सनसनी और दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 02:43 PM (IST)
Bigg Boss12 : घर में आये वाइल्ड कार्ड वाले, एक का तो मराठी बिग बॉस से है नाता
Bigg Boss12 : घर में आये वाइल्ड कार्ड वाले, एक का तो मराठी बिग बॉस से है नाता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो बिग बॉस 12 के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. जी हां, मेघा दडे big बॉस के मराठी वर्जन में लोगों का दिल जीत चुकी हैं. अब वह big बॉस 12 के घर में आ रही हैं. मेघा की पहले से काफी अच्छी फैन फालोविंग हैं और वह इस बात पर काफी इतरा भी रही हैं. चूंकि वह जानती हैं कि उन्हें इसका बहुत बड़ा फायदा होने वाला है.

loksabha election banner

बिग बॉस के मेकर्स भी इस बात से वाकिफ हैं और इसलिए उन्होंने शो में तड़का लगाने के लिए इन्हें गेम में शामिल किया है. इस शो के बारे में मेघा का कहना है कि उनके पास शो के लिए कोई भी स्ट्रेटजी नहीं हैं. उनका कहना है कि आप कुछ भी प्लान कर लें, शो में आपको वहां के सिचुएशन के अनुसार ही प्लान करना पड़ता है. उन्होंने बताया है कि वह इस सीजन को फालो कर रही हैं और इस समय अपनी एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह पूछे जाने पर कि बिग बॉस मराठी के बाद अब हिंदी बिग बॉस का हिस्सा क्यों बन रही हैं. वह कहती हैं कि उन्हें लगता है कि यह शानदार शो है और लोगों के लिए यहां से काफी विकल्प खुल जाते हैं, इसलिए वह इस शो का हिस्सा बनी रहना चाहती हैं. मेघा का मानना है कि उनके लिए यह शो जीतना सबसे कठिन होगा. चूंकि मराठी वाले में वह शुरू से साथ रहते थे लेकिन इस बार वह अब तक सबसे मिली नहीं हैं, इसलिए उन्हें ऐसा लग रहा है कि सभी के साथ मेल-जोल बढ़ाने में उन्हें अभी वक़्त लगेगा.

बिग बॉस 12 के घर के अंदर जिस तरह खेल धीरे धीरे पक रहा है, सनसनी और दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। सब जानते हैं कि हर बार घर में अंदर जाने वाले लोग नेम-फेम के साथ पैसे के भी चक्कर में बहुत कुछ करने को तैयार रहते हैं। सलमान खान को हर एपिसोड के करोड़ों रूपये मिलते हैं और कंटेस्टेंटस को भी मोटी रकम मिलती है। जानकारी के मुताबिक इस बार सलमान खान को हर एपिसोड के करीब 14 करोड़ रूपये मिलेंगे, जिसमें शनिवार और रविवार का शो शामिल है। शो के विजेता को इस बार 50 लाख रूपये की राशि मिलने वाली है लेकिन उसके अलावा सेलेब्स घर में जाने से पहले जो करार कर आये हैं उसके तहत भी उन्हें मोटी रकम दी गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: अनूप से पहले इस सिंगर से था जसलीन का रिलेशन, हुआ ख़ुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.